Wednesday, February 26सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर के कारोबारी का दुष्कर्म आरोपी बेटा आयुष खेमका गिरफ्तार

Kanpur Gutkha businessman's son accused of rape

समरनीति न्यूज, कानपुरः बीते 8 माह से अपने रसूख के दम पर पुलिस से बच रहे कानपुर के बड़े गुटखा कारोबारी का दुष्कर्म आरोपी बेटा आयुष खेमका पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। आयुष बीते 8 माह से फरार चल रहा था। सूत्रों की माने तो अपनी हैसियत के दम पर पुलिस पर जांच में बचाने का दवाब बनाया जा रहा था। सूत्रों की माने तो पुलिस ने भी आरोपी की हैसियत के मद्देनजर उसकी गिरफ्तारी में उतनी तेजी नहीं दिखा रही थी जितनी अमूमन ऐसे मामलों में दिखाती है। बाद में दवाब बढ़ने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए लखनऊ जेल भेज दिया है।

आठ महीने से तलाश रही थी पुलिस

बताया जाता है कि कल्याणपुर थाना क्षेत्र के एनआरआई सिटी में रहने वाले सुनील खेमका कानपुर के प्रतिष्ठित गुटखा कारोबारी हैं। इतना ही नहीं शुद्ध प्लस समेत उनके कई और ब्रांड चलते हैं। सुनील की कंपनी में काम करने वाली एक नाबालिग लड़की ने मार्च माह में कल्याणपुर थाने में एक मुकदमा दर्ज कराया था जिसमें आरोप लगाया गया था कि आयुष खेमका पुत्र सुनील खेमका, ने शादी का झांसा देकर उसके साथ करीब डेढ़ साल तक दुष्कर्म किया। उससे लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा।

संबंधित खबर पढ़ेंः कानपुर में शुद्ध प्लस पान मसाला के मालिक दीपक खेमका पर भाई, भतीजे और भाभी समेत रेप, साजिश और मारपीट का मुकदमा

पीड़िता का कहना था कि जब उसने शादी की बात कही तो आरोपी आयुष ने उसे घर बुलाया और उसके साथ मारपीट की। पीड़िता ने पुलिस को खुद के साथ हुई इस घिनौनी घटना की रिपोर्ट लिखने के लिए तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म समेत पास्को एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था, लेकिन बीते आठ माह से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया।

पिता और चाचा पर भी हुई थी रिपोर्ट

खास बात यह है कि इस मामले में लड़की की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी आयुष के साथ-साथ उसके पिता सुनील खेमका, चाचा दीपक खेमका तथा एक अन्य के खिलाफ भी साजिश और मारपीट की रिपोर्ट दर्ज की थी। हालांकि यह बात भी सामने आई थी कि आरोपी आयुष ने लड़की को फेसबुक पर दोस्ती करके अपने जाल में फंसाया था। पुलिस का कहना था कि आरोपी फरार है और उसकी तलाश की जा रही थी। वहीं पुलिस पर ऊंगलियां भी उठ रही थीं। बहरहाल, बीती शाम पुलिस ने उसे यूनिवर्सिटी गेट से गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट में पेश करने के बाद उसे लखनऊ कारागार भेज दिया गया है। घटना शहर में काफी चर्चा में है।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में कारोबारी के बेटे का कुकर्म, छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर वसूले 1 लाख

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *