Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में शुद्ध प्लस पान मसाला के मालिक दीपक खेमका पर भाई, भतीजे और भाभी समेत रेप, साजिश और मारपीट का मुकदमा

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, कानपुरः कानपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। एक लड़की ने शहर के बड़े उद्योग पति व शुद्ध प्लस पान मसाले के मालिक दीपक खेमका और उनके भाई व भतीजे और भाभी पर रेप, साजिश और मारपीट का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं पीड़ित लड़की की ओर से आरोपियों के खिलाफ कानपुर के कल्याणपुर थाने में मुकदमा भी दर्ज करा दिया गया है। हांलाकि मामला बड़े उद्योगपति से जुड़ा होने के कारण पुलिस ने अबतक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। हांलाकि कानपुर के उद्योग जगत में घटना चर्चा का विषय बनी हुई है। 

फेसबुक से दोस्ती कर प्रेमजाल में फांसा 

बताया जा रहा है कि कानपुर के शुद्ध प्लस पान मसाले के मालिक दीपक खेमका और उनके भाई सुनील खेमका तथा उनके भतीजे आयुष खेमका और भाभी नीलम खेमका पर बलात्कार और षड्यंत्र रचने के साथ ही मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है। पीड़ित लड़की का कहना है कि दीपक खेमका के भतीजे आयुष खेमका से उसकी फेसबुक के माध्यम से दोस्ती हुई थी। 

ये भी पढ़ें- कानपुर में दरोगा की नाबालिग बेटी से गैंगरेप, आरोपियों में 2 इंस्पेक्टर और 1 कांग्रेसी नेता की बिगड़ैल औलादें शामिल

इसके बाद आयुष ने चैटिंग के माध्यम से लड़की को अपने प्रेमजाल में फांस लिया। इसके बाद लड़की पर शारीरिक संबंध बनाने का दवाब बनाया। लड़की के इंकार पर कहा कि अब तो शादी होने वाली है, इसलिए कोई बुराई नहीं है। फिर आयुष ने लड़की से कई बार शारीरिक संबंध बनाए। शादी का झांसा देकर आयुष उसके साथ 3 साल तक रेप करता रहा। बाद में उससे शादी की बात पर मुकर गया।

गुरुवार को मुकदमा, शनिवार को खुलासा 

लड़की का आरोप है कि जब उसने इसकी शिकायत आरोपी आयुष के पिता सुनील खेमका और उसकी मां नीलम खेमका से की तो उन लोगों ने उसके साथ मारपीट की। इतना ही नहीं दीपक खेमका ने भी उसके खिलाफ साजिश रची। उधर, मुकदमा दर्ज करने के बाद कल्याणपुर थाना पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। खास बात यह है कि मामला गुरुवार को थाने में दर्ज किया गया था लेकिन मीडिया के सामने शनिवार को आया। हाईप्रोफाइल मामले को दबाने की पूरी कोशिश की गई है।