Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर : होटल में नर्स से गैंगरेप के दो आरोपी गिरफ्तार, जेई का बेटा भी शामिल

Meerut: Gang rape, two caught in a moving car belonging to a victim of phone friendship

समरनीति न्यूज, कानपुर : शहर में नर्स से गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी की यह कार्रवाई बर्रा पुलिस ने बाईपास के पास से की है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करके उनको जेल भेजा जा रहा है। बताया जाता है कि पीड़िता ने दो आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बर्रा पुलिस ने आज गुरुवार सुबह कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपी, नौबस्ता केशवनगर के रहने वाले आशीष और कल्याणपुर केशवपुरम के अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी आशीष का पिता झांसी विकास प्राधिकरण में जेई के पद पर तैनात बताए जाते हैं। पुलिस का कहना है आरोपियों से पूछताछ जारी है।

यह था पूरा मामला

बताते चलें कि कल्याणपुर की रहने वाली एक नर्स ने आरोप लगाया था कि मंगलवार को उनकी एक सहेली अपने बाई के जन्मदिन के बहाने उनको एक होटल में ले गई थी। स्कूटी से दोनों बर्रा-2 सचान चौराहे के पास होटल में पहुंचे। वहां पहले से मौजूद दो युवकों से सहेली ने परिचय कराया। दोनों ने उसे बीयर की खुली कैन पीने को दी। जिसे पीने के बाद वह बेहोश हो गईं।

ये भी पढ़ें : उन्नाव : जलाकर मारी गई रेप पीड़िता का भतीजा लापता, 3 पुलिस वाले निलंबित 

दोबारा होश आने पर कपड़े उतरे हुए थे और एक युवक भी सामने बिना कपड़ों के था। बाद में सहेली होटल पर पुलिस छापे की बात कहते हुए भागती हुई आई तो उसे पीछे के रास्ते से बाहर ले गई। बदहवास सी लड़की जब घर पहुंची तो परिवार के लोगों ने उसे घर से निकाल दिया। परेशान होकर पीड़िता कल्याणपुर स्थित गुरुदेव पैलेस के पास क्रासिंग पर जा पहुंची थी। वहां उसने आत्महत्या का प्रयास किया, लेकिन जरौली के रहने वाले उसके दोस्त का काल आने के कारण उसी जान बच गई थी। फिर पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा लिखाया था।

ये भी पढ़ें : कानपुर : पेंट फैक्ट्री में आग से हड़कंप, लपटों से दहशत में लोग