Wednesday, April 24सही समय पर सच्ची खबर...

कोविड-19: बांदा डीआईजी दीपक कुमार ने संभाला मोर्चा, लोगों से की बातचीत

Kovid-19: Banda DIG Deepak Kumar examines facts of the claims

समरनीति न्यूज, बांदाः आज यहां मंगलवार को डीआईजी दीपक कुमार ने कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर शहर कोतवाली क्षेत्र में खुद जाकर स्थिति का जायजा लिया। साथ ही सरकार के निर्देशों के पालन के दावों और उनकी जमीनी सच्चाई को देखा। दुकानदारों से बात की और कोरोना के खतरे से अवगत कराते हुए सभी से सतर्क रहने को भी कहा। डीआईजी ने सभी को बड़ी ही सरलता के साथ बताया कि कोरोना से हम सभी को बचाव करना है। इसके खतरों के प्रति अलर्ट रहना है।

कोरोना से बचाव के लिए जागरुक भी किया

डीआईजी की बातें सुनकर दुकानदार और आम लोग काफी उत्साहित और खुश नजर आए। उन्होंने उच्चाधिकारी से कहा कि वह पूरी तरह से कोरोना के खिलाफ जंग में पुलिस का सहयोग करेंगे।

Kovid-19: Banda DIG Deepak Kumar examines facts of the claims

उधर, डीआईजी दीपक ने साफ कहा कि कोरोना से बचाव के लिए शासन के जो भी निर्देश हैं उनका कड़ाई से पालन करें। खुद को बदलें, मास्क लगाकर चलें और किसी भी कीमत पर सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन न करें। उन्होंने कहा कि जब लोग खुद जागरुक होंगे तो पुलिस को सख्ती करने की जरुरत नहीं पड़ेगी। दरअसल, बांदा में बीते कुछ दिनों में लगातार कोरोना पाॅजिटव केस बढ़े हैं।

Kovid-19: Banda DIG Deepak Kumar examines facts of the claims

ऐसे में अधिकारियों की चिंता भी बढ़ी है। इसी क्रम में चित्रकूटधाम मंडल के डीआईजी आज खुद लोगों की बीच पहुंचे। उन्होंने व्यवस्था की हकीकत भी देखी तो लोगों से बातचीत भी की। वह शहर के महत्वपूर्ण माने जाने वाले अतर्रा चुंगी तिराहे पर करीब 30 मिनट तक रहे। डीआईजी के साथ सीओ सिटी आलोक मिश्रा भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ेंः Covid-19: बांदा में छात्र समेत डीएम कालोनी इलाके में एक और कोरोना संक्रमित मिला

ये भी पढ़ेंः डीआईजी दीपक कुमार फिर अव्वल, यूपी में शिकायतों के निस्तारण में लगातार 10वीं बार प्रथम..