Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

समरनीति न्यूज अपडेटः जहर खाने के कारण सुबह से वेंटिलेटर पर आईपीएस सुरेंद्र दास, पारिवारिक कलह बनी वजह

सुरेंद्र कुमार दास, एसपी पूर्वी, कानपुर।

समरनीति न्यूज, स्पेशलः कानपुर के एएसपी पूर्वी, आईपीएस अधिकारी सुरेंद्र कुमार दास द्वारा जहर खाने के मामले में नई जानकारी सामने आई है। जहां सूत्रों का कहना है कि मामले में एक दो पन्नों का सुसाइड नोट मिला है वहीं पुलिस अधिकारी इससे साफ इंकार कर रहे हैं। कानपुर के प्रभारी एसएसपी संजीव सुमन ने बयान दिया है कि एसपी पूर्वी सुरेंद्र कुमार दास काफी तनाव में थे और इसकी वजह पारिवारिक कलह है जिसके चलते उन्होंने यह कदम उठाया है।

डाक्टरों और प्रभारी एसएसपी ने मामले में तोड़ी चुप्पी, दिया बयान 

घटना को लेकर पूरे महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। प्रभारी एसएसपी संजीव सुमन का कहना है कि फिलहाल आईपीएस अधिकारी सुरेंद्र दास की हालत काफी नाजुक है।

आईपीएस सुरेंद्र दास व उनकी पत्नी। (फाइल फोटो)

शाम 4 बजे फिर डाक्टर बताएंगे एएसपी का हाल, अगले कुछ घंटे महत्वपूर्ण 

उधर, मामले में रीजेंसी हास्पिटल के चीफ मेडिकल सुपरिटेंडेंट राजेश अग्रवाल ने बयान जारी करते हुए कहा है कि एसएपी सुरेंद्र दास को वेंटिलेटर पर रखा गया है। सुबह जब उनको लाया गया था तो उसी समय से उनकी पल्स नहीं मिल रही थी। कहा कि उनकी हालत काफी नाजुक है और अगले कुछ घंटे उनके लिए काफी महत्वपूर्ण हैं।

संबंधित मुख्य खबरः  बड़ी खबरः कानपुर के एसपी पूर्वी, आईपीएस सुरेंद्र कुमार दास ने जहर खाया, हालत गंभीर

बताया जा रहा है कि रीजेंसी से अब उनकी हालत को लेकर शाम 4 बजे एक मेडिकल बुलेटिन जारी होगी। उधर, पुलिस सूत्रों का कहना है कि छुट्टी पर चल रहे एसएसपी कानपुर अनंत देव तिवारी भी वापस लौट रहे हैं और जल्द ही इस मामले में कोई प्रेस कांफ्रेंस कर सकते हैं।