Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

लाॅकडाउन 5.0 : बांदा सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी का पुनीत कार्य जारी, माॅस्क-सेनेटाइजर बांटे

Bjp mla Banda sadar prakash dewedi distribute to peoples

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में लाकडाउन-1.0 से लेकर लाॅकडाउन 5.0 तक सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी का पुनीत कार्य जारी है। लाॅकडाउन के अवधि में गरीब और जरूरतमंदों के बड़े मददगार बनकर उभरे सदर विधायक अपने इस कार्य को अब भी जारी रखे हैं। सदर विधायक द्वारा ग्राम सभा तिंदवारा व नगर के सेढ़ू तलैया मोहल्ले में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ घर-घर जाकर माॅस्क और सेनेटाइजर का वितरण करने के साथ ही प्रधानमंत्री का पत्र भी वितरित किया। विधायक श्री द्विवेदी ने कहा कि कोरोना संकट अभी टला नहीं है, जो लोग यह समझ रहे हैं कि कोरोना खत्म हो गया वह गलती कर रहे हैं।

सदर विधायक बोले,

सदर विधायक ने कहा कि कोरोना संकट से निपटने के लिए हम सभी को पहले से ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है। कहा कि यही वजह है कि वह खुद क्षेत्र में जाकर लोगों को जागरूक कर रहे हैं, ताकि लोग बातों को समझ सकें और अपना और अपने परिवार का ख्याल रखें।

Bjp mla Banda sadar prakash dewedi distribute to peoples

इस दौरान सदर विधायक ने माॅस्क-सेनेटाइजर वितरण के साथ ही लोगों को सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों की भी जानकारी दी। सदर विधायक ने कहा कि सरकार प्रवासी मजदूरों के लिए बढ़-चढ़कर काम कर रही है। साथ ही सदर विधायक ने लोगों को जानकारी दी कि सोशल डिस्टेंसिंग ही एक ऐसा माध्यम है जिसके जरिए कोरोना को हराया जा सकता है।

ये भी पढ़ेंः बुंदेलखंड में लाॅकडाउन के हीरो बनकर उभरे सत्ता के ये कद्दावर..

इसके अलावा स्वच्छता का खास ख्याल रखें उन्होंने लोगों को माॅस्क के साथ ही सेनेटाइजर भी वितरित किए। साथ ही कहा कि यह संकट का समय से ऐसे में न सिर्फ अपना ख्याल रखें, बल्कि अपनों का भी ख्याल रखें। ऐसा तभी संभव होगा, जब खुद जागरुक रहते कोरोना से बचाव के उपाय करेंगे। इस मौके पर भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष वंदना गुप्ता, महुआ मंडल अध्यक्ष रामकृष्ण शुक्ला, रजत सेठ, राकेश गुप्ता, शैलेंद्र जायसवाल आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ेंः राजधानी लखनऊ में पूर्व एमएलसी के गनर ने गार्ड को गोली मारी