Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में बड़ी घटना, जाति आई आड़े तो प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

मौके पर पड़े प्रेमी-प्रेमिका के क्षत-विक्षत शव।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले से एक बड़ी और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। शनिवार सुबह प्रेमी-प्रेमिका ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। ये प्रेमी जोड़ा शुक्रवार रात से घर से गायब था और शनिवार सुबह उनके शव ट्रेन से कटे, क्षत-विक्षत हालत में पड़े मिले। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताते हैं कि दोनों अलग-अलग जाति से थे इसलिए परिवार के लोग शादी को राजी नहीं थे। लड़की की बीती 10 जून को ही शादी हुई थी और इस वक्त अपने मायके बांदा के मवई गांव आई हुई थी। सुबह उनके शव मिले और बाद में दोनों की पहचान कबरई के अलीपुरा निवासी रामकली पाल (25) पत्नी जयकरन पाल तथा सुरेंद्र वर्मा (27) निवासी मवई के रूप में हुई।

शादी के बाद लड़की पहली रक्षा बंधन पर आई हुई थी मायके  

बताते हैं कि मृतका भी मवई गांव की ही रहने वाली थी और दोनों के बीच गहरे प्रेम संबंध थे। परिवार के लोग दोनों की शादी को राजी नहीं थे क्योंकि दोनों की जातियां अलग-अलग थीं। लड़की के परिवार के लोगों ने उसकी शादी कबरई अलीपुरा निवासी जयकरन से कर दी थी। इसके बाद से प्रेमी और प्रेमिका दोनों बहुत परेशान थे। रक्षा बंधन पर प्रेमिका अपने मायके आई हुई थी। इसी दौरान शुक्रवार देर शाम दोनों मौका पाकर घर से भाग निकले।

दोनों बेटियों की शादी एक साथ करके खुश था लड़की का पिता  

इसके बाद दोनों का कुछ पता नहीं चला। बाद में अलग-अलग बिरादरी के दोनों प्रेमी-प्रेमिका के शव शहर से सटे केन नदीं पुल के पास पड़े मिले। बताते हैं कि प्रेमिका का पिता दिल्ली में रहकर मजदूरी करता है। बीती 10 जून को उसने अपनी दो बेटियों की एक साथ शादी की थी। इसके बाद यह अनहोनी हो गई। शहर कोतवाली प्रभारी बलजीत सिंह ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।