Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

उन्नाव में भीषण हादसे में भाजपा विधायक के भाई-बहन व भांजियों समेत 4 की मौत, 1 गंभीर

Luxury car entered into container in Unnao, five including mother and daughter died

समरनीति न्यूज, लखनऊ/उन्नावः हसनगंज थाना क्षेत्र में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर सोमवार तड़के सुबह हुए भीषण हादसे में एक लग्जरी कार, डिवाइडर में फंसे खड़े कंटेनर में जा घुसी। इससे कार सवार मां-बेटी समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति को घायलावस्था में ट्रामा सेंटर भेजा गया है। बताते हैं कि उन्नाव के हसनगंज थाना क्षेत्र के शाहपुर तोदा गांव के पास सोमवार तड़के सुबह लग्जरी कार सवार पांच लोग दिल्ली से गोंडा जा रहे थे।

मृतक भाजपा विधायक के भाई-बहन व रिश्तेदार

जानकारी के अनुसार मरने वाले गोंडा से मेहनौन के भाजपा विधायक विनय द्विवेदी के चचेरे भाई-बहन और भांजियां हैं। गाड़ी को विधायक के भाई ब्रजेश चला रहे थे। सूचना मिलने पर विधायक के घर समर्थकों की भीड़ लगी है।

Luxury car entered into container in Unnao, five including mother and daughter died

आगरा से लौट रहा था परिवार, उन्नाव में हुआ हादसा

तड़के सुबह करीब 3 बजे शाहपुर तोदा गांव के पास डिवाइडर से टकराकर रास्ते में फंसी खड़ी कंटेनर में आगरा की ओर से आई तेज रफ्तार कार जा घुसी। कार सवार पांच लोग बुरी तरह से घायल हो गए। यूपीडा कर्मियों ने सभी को किसी तरह बाहर निकाला। पुलिस को भी घटना की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को ट्रामा सेंटर भिजवाने की व्यवस्था की। बताते हैं कि तबतक गोंडा के सिविल लाइन मुहल्ले के रहने वाली सुनीता पत्नी राजेश पांडे, आकृति पांडे पुत्री राजेश पांडे, आंशिक पुत्री सर्वेश पांडे ब्रजेश पुत्र रामअचल पांडे की मौके पर ही मौत हो गई। चंद्रकमल को चिंताजनक हालात में लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा गया है। वहां उनका इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ेंः झांसी में भीषण हादसे में 8 लोगों की मौत, सीएम ने मुआवजे की घोषणा की