Tuesday, April 23सही समय पर सच्ची खबर...

मंदना करीम के हाट स्लिम लुक ने मचाया धमाल, हर कोई देखकर हैरान..

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्कः मंदाना करीमा का नाम तो आपको याद होगा, जो बिग बॅास-9 में नजर आईं थीं। इस वक्त फिर मंदाना काफी चर्चा में हैं और इसकी वजह है कि बीते 1 साल में उनके द्वारा जबरदस्त ढंग से अपना वजन घटाना।

अब वजन घटाने के बाद मंदाना परफेक्ट बॉडी शेप में दिखाई दे रही हैं और उनका लुक पहले से ज्यादा हॅाट और सेक्सी हो गया है। अपने इस फैट से फिट लुक की तस्वीरें खुद मंदाना ने इंस्टा पर शेयर करके तहलका मचा दिया है।

इंस्टा पर शेयर स्लिम फोटो बटोर रहीं तारीफें 

अपने अपने मेकओवर की कोलाज इमेज शेयर करते हुए मंदाना का कहना है कि जब वह फैटी थीं तब भी खुश थीं और आज भी खुश हैं। बता दें कि मंदाना करीमी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी कई बोल्ड तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं।

इंस्टा पर अपनी इन तस्वीरों के लिए मंदाना को ट्रोलर्स से भी जूझना पड़ जाता है। अब अपने स्लिम लुक की कई तस्वीरें मंदाना ने इंस्टा पर डाली हैं। देखकर साफ लग रहा है कि मंदाना ने स्लिम लुक पाने के लिए घंटों जिम में पसीना बहाया है।

बताते चलें कि मंदाना को अक्सर बॉडीशेम और धार्मिक मुद्दों पर ट्रोल किया जाता है और पिछले दिनों उन्होंने टॉपलेस तस्वीरें शेयर कर दी थीं जिसके बाद काफी हंगामा हुआ था। पति गौरव गुप्ता से अलग होने के बाद मंदाना काफी चर्चा रही हैं।

ये भी पढ़ेंः ..हाट गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ फिर नजर आए अभिनेता अर्जुन रामपाल