Friday, December 6सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में विवाहिता की जलकर मौत, लड़के का फांसी पर लटकता मिला शव

Suicide in Bandaसमरनीति न्यूज, बांदाः जिले में हुई दो अलग-अलग घटनाओं में एक विवाहिता की संदिग्ध हालात में आग में जलकर मौत हो गई। वहीं एक किशोर का शव फांसी पर लटकता मिला है। बताया जाता है कि दोनों ने आत्महत्या की है। वहीं पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस दोनों मामलों में जांच कर रही है।

मां ने देखा तो चीख पड़ी

बताया जाता है कि तिंदवारी कस्बा निवासी अंकित (15) पुत्र मुन्नीलाल ने गुरुवार को शाम कमरे के अंदर दुपट्टा से फंदा बनाकर फांसी लगा ली। कुछ देर बाद मौके पर पहुंची मां सैकी ने बेटे का शव फांसी के फंदे पर लटकते देखा चीख पड़ी। आनन-फानन में फंदा काटकर शव को नीचे उतारा गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। मृतक के चचेरे भाई चंद्रभवन ने बताया कि आत्महत्या की वजह पता नहीं चल सकी है।

कमासिन क्षेत्र में हुई दूसरी घटना

उधर, कमासिन थाना क्षेत्र के दलपा पुरवा रमावती (36) पत्नी बबली यादव ने गुरुवार सुबह अपने ऊपर केरोसिन छिड़ककर खुद को आग लगा ली। मकान से धुआं निकलता देख पड़ोसियों को जानकारी हुई। पड़ोसियों ने काफी मशक्कत के बाद आग बुझाई। जानकारी पर परिजन भी खेत से घर पहुंचे। जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में फेसबुक पर भड़काऊ पोस्ट डालने वाले दो और गिरफ्तार

ये भी पढ़ेंः बीजेपी नेता ने पुलिस ग्रुप में ही डाल दी आपत्तिजनक पोस्ट, फिर काम न आईं सिफारिशें, पहुंचे सीधे जेल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *