Tuesday, April 23सही समय पर सच्ची खबर...

शहीद दिवसः वीर सपूत भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को पीएम मोदी ने श्रद्धांजलि दी

Martyr's Day: Prime Minister Narendra Modi paid tribute to Shaheed Bhagat Singh, Rajguru and Sukhdev

समरनीति न्यूज, डेस्कः आज शहीद दिवस 23 मार्च सोमवार को देश के वीर सपूत सरदार भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत अन्य नेताओं ने श्रद्धांजलि दी। प्रधानमंत्री मोदी के साथ ही कांग्रेस और भाजपा के दूसरे नेताओं ने भी शहीदों को श्रद्धांजलि दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रद्धांजलि देते हुए अपने ट्वीट में लिखा है कि “शहीद दिवस पर मां भारती के महान सपूत वीर भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को कोटि-कोटि नमन। देश के लिए इन वीर सपूतों का बलिदान कृतज्ञ राष्ट्र सदा याद रखेगा। जय हिंद!”

गृहमंत्री-सड़क परिवहन मंत्री ने भी दी श्रद्धांजलि

इसी तरह देश के गृहमंत्री अमित शाह ने भी वीर सपूतों को श्रद्धांजलि दी है। गृहमंत्री ने शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है कि “शहीद भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु ने जीते जी ही नहीं, बल्कि अपने बलिदान से भी हर भारतवासी के दिल में स्वाधीनता की अलख जगाई। ये तीनों महान शहीद राष्ट्रभक्त स्वतंत्रता आंदोलन के अमर प्रतीक हैं, जो हम सभी को सदैव राष्ट्र की सेवा और एकता के लिए प्रेरित करेंगे।”

ये भी पढ़ेंः 73वें स्वतंत्रता दिवस पर लाल किले से प्रधानमंत्री मोदी का ‘चीफ़ ऑफ डीफेंस स्टाफ़’ की व्यवस्था का ऐलान

इसी क्रम में सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गड़करी ने भी ट्वीट करके शहीदों को श्रद्धांजलि दी है। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी के के ट्वीटर हैंडल से एक पोस्ट जारी हुई है। पोस्ट में शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए “हम शहीदी दिवस पर क्रांतिकारी भगत सिंह, सुखदेव थापर और शिवराम राजगुरु को श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं।”

ये भी पढ़ेंः शहनाई से पहले शहादत, फतेहपुर का सपूत शहीद