Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

अनुप्रिया पटेल ने दिए भाजपा से किनारा करने के संकेत, कहा- अल्टीमेटम खत्म, अब स्वतंत्र..

अनुप्रिया पटेल। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, लखनऊः लोकसभा चुनाव सर पर आ चुके हैं और ऐसे में जहां बसपा और सपा ने गठबंधन करके भाजपा की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। वहीं एनडीए के समर्थक दल भाजपा को आंख दिखाते नजर आ रहे हैं। अभी पार्टी ओम प्रकाश राजभर की नाराजगी का मामला सुलटा पाई है कि अब अपना दल की मंत्री अनुप्रिया पटेल ने भी एनडीए से अलग होने के संकेत दे दिए हैं। माना जा रहा है कि अनुप्रिया किसी भी वक्त एनडीए से अलग होने का एलान कर सकती हैं।

20 फरवरी तक दिया था भाजपा को अल्टीमेटम 

केंद्र में मंत्री एवं अपना दल की नेता अनुप्रिया पटेल ने आज मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा अपने सहयोगियों का ख्याल नहीं रखती है। यह भी कहा कि अपना दल ने भाजपा शीर्ष नेतृत्व से बात करके बताया था कि उनकी, बीजेपी के साथ कुछ समस्याएं हैं। इन समस्याओं के निस्तारण के लिए अपना दल ने भाजपा को 20 फरवरी तक अल्टीमेटम दिया था।

ये भी पढ़ेंः शहरों से पहले अपने मुस्लिम नेताओं के नाम बदले भाजपा राजभर 

अनुप्रिया का कहना है कि भाजपा नेतृत्व ने इसे तवज्जों नहीं दी और शिकायतों का निस्तारण नहीं किया गया। अनुप्रिया ने कहा कि भाजपा अपने सहयोगियों की नहीं सुन रही है। ऐसे में अपना दल अब अपनी राह चुनने के लिए स्वतंत्र है। बताते चलें कि इससे पहले भी एनडीए घटक दलों की नाराजगी सामने आती रही है।

ये भी पढ़ेंः माया के एक तीर से 2019 लोकसभा में सधेंगे कई निशाने

पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा की रालोसपा ने पर्याप्त सीटें न मिलने के कारण एनडीए से किनारा कर लिया था। वहीं सुहेलदेव समाज पार्टी के ओमप्रकाश राजभर को हाल ही में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने किसी तरह उनके बेटे से मुलाकात करके मनाया है। हांलाकि अनुप्रिया ने पुलवामा हमले पर प्रधानमंत्री मोदी का समर्थन करते हुए कहा है कि पार्टी ने आगामी 28 फरवरी को एक बैठक बुलाई है, जिसमें आगे की रणनीति पर विचार किया जाएगा।