Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊः तिरंगा जलाकर TikTok बनाते एक नाबालिग गिरफ्तार, 3 फरार

Minor arrested for making tick talk by burning tricolor in Lucknow, three absconding

समरनीति न्यूज, लखनऊः टिकटाॅक (Tiktok) का भूत लोगों के सिर से उतर नहीं रहा। इसके लिए गलत-सही का फर्क भी भूलते जा रहे हैं। अब लखनऊ के बाजारखाला थाना क्षेत्र में रविवार देर शाम चार युवक तिरंगा जलाकर टिकटाॅक वीडियो बना रहे थे। हालांकि, आसपास के लोगों ने विरोध किया और एक को पकड़ लिया। पकड़े गए नाबालिग को पुलिस को सौंप दिया गया। बताते हैं कि उसके तीन अन्य साथी वहां से भाग निकले। इंस्पेक्टर बाजारखाला विजेंद्र सिंह ने बताया है कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। बाकी तीन लोगों की भी तलाश की जा रही है।

पुलिस ने दर्ज किया गंभीर धाराओं में मुकदमा

मामले में बाजारखाला प्रभारी विजेंद्र सिंह ने जानकारी दी है कि घटना रविवार देर शाम की है। थाने में राजाजीपुरम के रहने वाले रविकांत ने तहरीर देते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है कि रविवार शाम को टिकैत राय तालाब के पास उन्होंने चार युवकों को तिरंगा जलाते हुए देखा। ये लोग देश विरोधी नारेबाजी भी कर रहे थे। साथ ही अपना वीडियो भी बना रहे थे।

ये भी पढ़ेंः लखनऊः भूत वाला टिक-टाॅक बनाने के चक्कर में जेल पहुंच गए चार दोस्त

इसपर उन्होंने युवकों को रोका तो चारों उनसे भिड़ गए। रविकांत ने पार्क में टहर रहे दूसरे लोगों को शोर मचाकर बुलाया और पूरी बात बताई। लोगों ने एक को पकड़ लिया, बाकी भाग निकले। इसके बाद उसे लोग थाने लेकर पहुंचे। वहां पकड़ा गया युवक नाबालिग निकला। पुलिस का कहना है कि उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। वहीं बाकी तीन भागे युवकों की तलाश जारी है। बताते हैं कि रविकांत की तहरीर पर पुलिस ने गंभीर धाराओं और राष्ट्र गौरव अपमान निवारण अधिनियम 2 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ेंः Covid-19: सीएम योगी बोले, अनलॉक में भी भीड़ इकट्ठा न होने दें, पुलिस करे पेट्रोलिंग