Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में नाबालिग प्रेमी युगल ने उफनाई केन में लगाई छलांग

Minor lovers jumped into the Ken river in Banda
प्रेमी युगल को निकालकर नाव से लाते मल्लाह।

समरनीति न्यूज, बांदाः आज सोमवार शाम को शहर से सटे केन नदी पुल से एक नाबालिग प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या के लिए नदी में छलांग लगा दी। नदी में कूदने से पहले इस जोड़े ने फिल्मी अंदाज में दुपट्टे से अपने हाथ बांध लिए। इससे पहले कि लोग कुछ समझ पाते, दोनों ने बाढ़ से उफनाती केन नदी में छलांग लगा दी। दोनों के पानी में गिरते ही तेज आवाज पर आसपास मौजूद मल्लाहों का ध्यान उस ओर गया। बिना एक पल की देरी किए मल्लाहों ने दोनों को बचाने के लिए नदी में दौड़ लगा दी। दोनों को डूबने से बचा लिया गया। बाद में पुलिस भी सूचना पाकर मौके पर पहुंच गई।

घरवालों की डांट-फटकार से हुए अवसादग्रस्त

पूछताछ में पता चला कि लड़का जिले के बिसंडा थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है। उसकी उम्र मात्र 17 साल है। वहीं लड़की उसी के घर के पास रहती है और उसकी उम्र भी मात्र 15 साल है। दोनों नाबालिग हैं और स्कूल में पढ़ते हैं। आसपास रहते-रहते दोनों में प्यार के अंकुर फूट गए। पारिवारिक डांट-फटकार और बंदिशों ने उनको मानसिक रूप से इतना ज्यादा अवसादग्रस्त कर दिया कि दोनों जान देने की ठान बैठे।

ठंड से कांपते युगल को पुलिस ने पिलाई चाय

पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। वहां इलाज के दौरान दोनों ठंड से कांप रहे थे। पुलिस ने दोनों को चाय भी पिलवाई। दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। दोनों नाबालिग हैं और पढ़ रहे हैं। इन बातों को ध्यान में रखते हुए हमने इनकी फोटो और नाम-पते समेत बाकी पहचान पूरी तरह से छिपाई है।

ये भी पढ़ेंः नादान मुहब्बत की प्रेम परीक्षा, नदी में कूदी नाबालिग तो प्रेमी खिसका