Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

माॅडल ने जिसके लिए बदला धर्म, उसी आशिक ने बेरहमी से किया कत्ल, टैटू-टी शर्ट ने खोले राज तो..

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्कः 2019 में मिस इंडिया की टाप फाइनलिस्ट 19 साल की माॅडल का कैरियर अभी शुरू ही हुआ था। इसी बीच अशरफ शेख उर्फ आशू नाम के युवक से उसकी लिव इन रिलेशन शुरू हो गई। माॅडल पर अशरफ के प्यार का भूत इस कदर सवार था कि उसे खुश करने के लिए उसने अपना धर्म बदल लिया और नाम भी। बाद में उसी अशरफ शेख नाम ने उसे बेरहमी से कत्ल कर डाला। हैवानियत की हद तो तब पार हुई जब इस आशिक ने माॅडल की पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे को पत्थरों से कुचल डाला।

बीते दिनों मिली थी हत्या कर फेंकी गई लाश  

बहरहाल पुलिस ने इस आरोपी हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं माॅडल के परिवार को जानकारी दे दी गई है। बताते हैं कि महाराष्ट्र के नागपुर जिले के हिंगना इलाके में रहने वाली माॅडल खुशी जगदीश परिहार शुरू से ही माडलिंग की दुनिया में नाम कमाना चाहती थी। महत्वाकांक्षी खुशी परिहार वर्ष 2019 में मिस इंडिया की फाइनलिस्ट रही।

माॅल से की थी दोनों ने 6 हजार की खरीददारी 

अचानक बीते दिनों उसका शव नागपुर के सावडी फाटा के पास सुनसान इलाके में पड़ा मिला था। हत्या के बाद उसके चेहरे को बुरी तरह से कुचलकर पहचान छिपाने की कोशिश की गई थी। तब से पुलिस हत्या के खुलासे में जुटी थी। जांच में पुलिस ने माॅडल के शरीर पर बने टैटू से पहचान की। साथ ही माॅडल ने जो टी-शर्ट पहनी थी उसपर जो बार कोड था वह नागपुर के ही एक माॅल का था।

धर्म बदलकर खुद का नाम रखा जायरा शेख  

इसके बाद माॅल से ही पुलिस को मामला सुलझाने में सहायता मिला। पुलिस का कहना है कि खुशी के प्रेमी अशरफ ने स्वीकार किया है कि उसने गाड़ी का पहिया खोलने वाले औजार (टामी) से सिर पर प्रहार करके उसकी हत्या की थी और बाद में पत्थर से उसके चेहरा कुचल दिया था। हत्या करने की वजह हत्यारोपी ने खुशी का दूसरे से मिलना-जुलना पसंद न होना बताया है। पुलिस ने यह भी बताया कि खुशी हत्यारोपी से जल्द ही शादी करना चाहती थी। उसने अपना धर्म बदलकर खुद का नाम जायरा शेख कर लिया था।

ये भी पढ़ेंः मुंबई में खूबसूरत माडल मानषी दीक्षित का कत्ल, सूटकेस में मिली लाश  

ये भी पढ़ेंः सेक्स, धोखा और मर्डर की फिल्मी कहानी जैसा माडल एंजेल और मंजीत की साजिश वाला संगीता हत्याकांड