Saturday, September 26सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

शैतान प्यारे मियांः लड़कियों को शराब पिलाकर कराता था डांस-फिर रेप, घर में Porn का जखीरा मिला

pyare miya sex racket bhopal

समरनीति न्यूज, डेस्कः मध्यप्रदेश के भोपाल में एक अखबार के मालिक प्यारे मियां की दरिंदगी के रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन इसके साथ ही चौंकाने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं। दरअसल, एक ओर उसके डी कंपनी से कनेक्शन होने की भी जांच हो रही है तो दूसरी ओर नाबालिग लड़कियों से दरिंदगी के मामले भी सामने आ रहे हैं। बताते हैं प्यारे मिया लड़कियों के साथ दुबई, बैंकाक, स्विटजरलैंट और दूसरे देशों की यात्रा भी किया करता था। यही वजह है कि उसके खिलाफ जांच कर रही एसआईटी ने अपना दायरा और बढ़ा दिया है।

डी कंपनी से संबंध खंगाल रही एसआईटी

एसआईटी उसकी हर बिंदु पर जांच कर रही है। उसके सभी कनेक्शन खोलने की पूरी तैयारी चल रही है। वहीं एसआईटी चीफ साईं कृष्णा थोटा ने मीडिया को बताया है कि प्यारे मियां पर एससी/एसटी एक्ट भी लगा है। साथ ही उसकी महिला सेकेट्री और ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इतना ही नहीं इस मामले में एक पीड़ित लड़की की दादी को भी गिरफ्तार किया गया है। दरअसल, जांच में खुलासा हुआ है कि आरोपी प्यारे मियां लड़कियों को पहले पोर्न दिखाता था और फिर शराब पिलाकर डांस करवाता था।

फ्लैट में पोर्न सीडी-सेक्स टाय, दवाएं मिलीं

फिर उसके साथ रेप भी करता था। जांच टीम ने उसकी फ्लैट से पोर्न मूवी की ढेरों सीडी, डिवीडी और पेन ड्राइव बरामद की हैं। उसके फ्लैट से सेक्स टाय के अलावा शक्तिवर्धक दवाएं भी बड़ी मात्रा में बरामद हुई हैं। बताते हैं कि प्यारे मियां सिर्फ 20 साल में करोड़पति बन गया। भोपाल से लेकर इंदौर समेत कई शहरों में उसकी करोड़ों की प्रापर्टियां हैं। कई नामी गुंडों और बदमाशों के साथ उसके संबंध भी हैं। हालांकि, हर सरकार में प्यारे मियां अपना अलग ही रसूख बनाकर रखता था। अब जांच में उसके कुर्कर्मों की पर्त दर पर्त खुलती जा रही हैं।

ये भी पढ़ेंः पॅाश इलाके में चौथी मंजिल के फ्लैट में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस पहुुंची तो हुआ गंदा खुलासा..

ये भी पढ़ेंः 1300 में 30 मिनट मसाज की आड़ में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट, ऐसे हुआ खुलासा