Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

अपडेटः बांदा में कार-बोलेरो की टक्कर में वृद्ध महिला की मौत, मासूम समेत 5 घायल

Old woman killed in car-bolero collision in Banda, 5 injured including innocent

समरनीति न्यूज, बांदाः बांदा में ओवरलोड सवारियां लेकर अनियंत्रित ढंग से सड़कों पर दौड़ने वाली बोलेरो-पिकअप गाड़ियां आए दिन लोगों के लिए काल बन रही हैं। ऐसी ही एक बोलेरो गाड़ी ने आज मंगलवार दोपहर जिले के जसपुरा थाना क्षेत्र में ग्राम भाथा के पास सामने से आ रही एक कार में टक्कर मार दी। इससे कार में सवार एक परिवार की वृद्ध महिला की मौत हो गई। वहीं मासूम समेत 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए पहले स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। इसके बाद उनको जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों की पूरी देखभाल की जा रही है। बताते हैं कि परिजनों को सूचना मिलते ही वे भी अस्पताल पहुंचे हैं। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है।

जसपुरा क्षेत्र में हमीरपुर रोड पर हुई वारदात

बताया जाता है कि शहर से सवारियां भरकर डग्गामार जीप सुमेरपुर (हमीरपुर) जा रही थी। इसी दौरान सवारियों से भरी बोलेरो कैंपर जीप मंगलवार दोपहर जसपुरा थाने के भाथा मोड़ से पहले ही पहुंची थी कि इसी दौरान सामने से आ रही कार से जा टकराई।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः बांदा के पाॅश इलाके में कोरोना पाॅजिटव मिलने से खलबली

हादसे में कार सवार केसर (60) पत्नी जगन्नाथ निषाद निवासी महमदपुर थाना ललौली (फतेहपुर), कार चालक संदीप कुमार (25) पुत्र लल्लू निवासी हरदौली घाट (बांदा), कमलेश (35) पत्नी शिवशंकर महमूदपुर, पूजा (11) पुत्री शिवशंकर निषाद महमूदपुर, राजाभइया (67) पुत्र पहलवान निवासी भरुआ सुमेरपुर, रमेश (50) पुत्र रघुवर भरुआ सुमेरपुर घायल हो गए। आसपास मौजूद लोगों ने देखा तो मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। बाद में जसपुरा पुलिस भी मौके पर पहुंची। चिकित्सकों ने गंभीर हालत में सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां वृद्धा केसर की मौत हो गई। कार चालक संदीप की भी हालत गंभीर बनी है। घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ेंः अपेडटः बांदा में किसानों पर हमला, एक की मौत-दूसरे की हालत गंभीर