Saturday, April 20सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में जमीन के विवाद में रिश्तों का बहा खून, बड़े भाई ने छोटे को मारी गोली

Older brother shot younger brother in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में आज हुई एक वारदात ने सभी को हिलाकर रख दिया। खेत जोतने के विवाद में एक व्यक्ति ने अपने छोटे भाई को गोली मार दी। घर के भीतर भाईयों में विवाद के दौरान हुई इस वारदात से परिवार में हड़कंप मच गया। परिजन आनन-फानन में घायल को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां से उसे गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया। उधर, पुलिस ने गोली मारने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। तहरीर मिलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खेत की जुताई को लेकर हुआ विवाद

बताया जाता है कि बबेरू कोतवाली के ग्राम मुरवल निवासी धर्मेंद्र सिंह (30) का गुरुवार रात घर में बड़े भाई शिवनरेंद्र लाला से खेत जोतने को लेकर झगड़ा हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों भाई एक-दूसरे को मरने-मारने पर उतारू हो गए। इसी दौरान बड़े भाई शिवनरेंद्र ने तमंचे से छोटे धमेंद्र पर गोली चला दी। गोली उसके कंधे में लगी और वह जमीन पर गिर पड़ा।

आरोपी उस वक्त वहां से तमंचा लेकर फरार हो गया, जिसे बाद में पुलिस ने धर-दबोचा। घायल युवक का कहना है कि वह सूरत में मजदूरी करता है। तीन भाईयों में छोटा है और उसके पास करीब 35 बीघा जमीन है। पुलिस को घायल ने बताया कि बड़े भाई लाला ने उसके हिस्से की जमीन भी जबरन जोत ली है। विरोध पर उसे गोली मारी है। मामले में कोतवाली प्रभारी शशि पांडेय का कहना है कि दोनों भाई शराब के नशे में लड़े हैं। कहा कि अबतक तहरीर नहीं मिली है, मिलते ही रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः बांदा में ट्रक से कुचलकर 12 गोवंश मरे, 5 घंटे हाईवे जाम

ये भी पढ़ेंः बांदा में चोरी के मोबाइल बेचने वाले को पकड़ने गए चौकी प्रभारी की पिटाई, वर्दी फाड़ी