Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

दादा धर्मेंद्र और पापा सनी की राह पर करण देओल, मसक्युलर बाडी देखकर चौंक जाएंगे आप भी..

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्कः पल-पल दिल के पास फिल्म के जरिये अपने एक्टिंग कैरियर की शुरूआत करने जा रहे अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल अपने पिता और दादा धर्मेंद्र की राह पर हैं। जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाले करण इस दिनों इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। दरअसल, यह फिल्म उनके पिता सनी देओल ही बना रहे हैं और बेटे को लांच करने में पिता सनी कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रहे हैं।

करण की पहली फिल्म है यह..

बताते चलें कि सनी के बेटे करण देओल की यह पहली फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ 19 जुलाई को रिलीज होगी। इस फिल्म को सनी देओल खुद निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म में करण के अपोजिट अभिनेत्री सहर बाम्बा साथ में दिखेंगी।

वीडियो में रैप करते नजर आये करण

बता दें कि करण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल हुआ है। इस वीडियो में करण रैप करते नजर आ रहे थे। उनका यह वीडियो सोशलमीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। इसमें करण देओल की मसक्युलर बाडी दिख रही है जो लोगों को उनके पिता और दादा धरम पा जी की याद दिला रही है।

इसके साथ ही करण की एक्ससाइज करते हुए भी वीडियो लोगों के सामने आया है। इसमें वह एक टायर पर जमकर हथौड़ा बरसा रहे हैं। इसमें करण खुले आसमान के नीचे बिल्कुल देसी अंदाज में कसरत करते दिख रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः राखी सावंत को रिंग में पटकने वाली खूबसूरत अमरिकी रेसलर रेबल ने दिया कुछ ऐसे जवाब

करण के इस वीडियो को उनके दादा यानी फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चस्पा किया है। यह वीडियो देओल परिवार के फार्म हाउस में शूट हुआ है।

बताते चलें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अभिनेता धर्मेंद्र ने लिखा है कि करण बिलकुल अपने पापा की तरह है भगवान उसे आशीर्वाद दें और बहुत प्यार, जीते रहो। आपको बता दें कि बीते दिनों करण एक इंवेंट में पहुंचे थे और इस दौरान उन्होंने कहा था कि वह अपनी मां की वजह से हैं।

ये भी पढ़ेंः अनिल कपूर नहीं चाहते कि उनकी दूसरी बेटी रिया बने एक्ट्रेस, यह है खास वजह..