Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में ट्रक ने दो युवकों को रौंदा, एक की मौत-दूसरा रेफर 

accident
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति, न्यूज, बांदाः जिले में गुरुवार देर शाम हुए एक हादसे में युवक की दर्दनाक ढंग से मौत हो गई। दरअसल, साइकिल सवार इस युवक को ट्रक ने टक्कर मारते हुए रौंद दिया। साइकिल पर एक अन्य युवक भी सवार था। वह भी गंभीर रूप से घायल है। बताते हैं कि घायल हुए युवक के पिता की भी पांच माह पहले एक हादसे में मौत हो गई थी। ऐसे में पांच माह बाद घर के बेटे के हादसे में गंभीर रूप से घायल होने की घटना ने परिवार को हिलाकर रख दिया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पुलिस ने कहा, चालक गिरफ्तार

बताया जाता है कि नरैनी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पड़मई के रहने वाले दीपचंद (24) पुत्र नत्थूराम तथा महेश यादव (16) पुत्र बालकुमार गुरुवार देर शाम साइकिल से अपने गांव लौट रहे थे। इसी बीच अतर्रा रोड पर पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को टक्कर मारते हुए रौंद दिया। इससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

ये भी पढ़ेंः बांदा में मां को बचाकर लाया बेटा, खुद जान दे बैठा

राहगीरों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को नरैनी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। वहां महेश की मौत हो गई। वहीं दीपचंद को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। कोतवाली के उपनिरीक्षक बीके मिश्रा ने बताया है कि ट्रक चालक को वाहन समेत कब्जे में ले लिया गया है। चालक के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है। बताते हैं कि महेश के पिता की पांच माह पूर्व दिसंबर में एक हादसे में मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ेंः बांदा में क्वारंटाइन सेंटर से भागे युवक के पिता का लेखपाल पर हमला, बाल-बाल बची जान