Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

मंडी धनौराः नई पुलिस चौकी का एसपी ने फीता काटकर उद्घाटन किया

Police choki inaugrated in mandi dhanoura jp nagar

समरनीति न्यूज, अमरोहाः जिले के मंडी धनौरा कस्बे से सटे इलाके में बछरायूं थाना क्षेत्र में एक नई पुलिस चौकी खुल गई है। इस पुलिस चौकी का उद्घाटन पुलिस अधीक्षक विपिन टांडा ने किया। बुधवार शाम करीब सवा 4 बजे पुलिस अधीक्षक टांडा ने फीता काटकर पुलिस चौकी का उद्घाटन किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि क्षेत्र में पुलिस चौकी खुलने से लोगों को काफी मदद मिलेगी। सुरक्षा की दृष्टि से यह पुलिस पुलिस काफी महत्वपूर्ण है। आसपास के इलाके में इस पुलिस चौकी की काफी जरूरत महसूस की जा रही है।

Police choki inaugrated in mandi dhanoura jp nagar

सुरक्षा की दृष्टि से जरूरी थी पुलिस चौकी

हालांकि, धनौरा-अमरोहा हाइवे का यह क्षेत्र मंडी धनौरा कस्बे के नजदीक है, लेकिन थाना क्षेत्र बछराऊं आता है। सड़के एक ओर धनौरा थाना की, तो दूसरी ओर बछराऊं थाने की सीमा है। यहां पुलिस चौकी की काफी जरूरत थी। नोरेक्स फ्लेवर्स प्राइवेट लिमिटेड डायरेक्टर वैभव कुमार अग्रवाल तथा ब्लू बर्ड्स इंटरनेशनल स्कूल धनौरा के मालिक राहुल अग्रवाल ने इस चौकी भवन का निर्माण कराते हुए सामाजिक कार्य किया। इस मौके पर अनिल अग्रवाल, निलंशु अग्रवाल, हरिओम शर्मा, अजय गुप्ता, ललित यादव, शशांक अग्रवाल, विशाल अग्रवाल, प्रदीप, नीरज आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ेंः यूपी के मंडी धनौरा में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में सिपाही शहीद, एक बदमाश भी ढेर

ये भी पढ़ेंः अमरोहा के धनौरा थाने के लाकअप में युवक की मौत पर बवाल, बेकाबू भीड़ ने एसडीएम को दौड़ाया-नेताओं के होर्डिंग्स फाड़े