Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ में पुलिस मुठभेड़, दो लुटेरे और दो दरोगा घायल

Lucknow police encounter

समरनीति न्यूज, लखनऊः प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज तड़के सुबह पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई। दोनों पक्षों में इक कदर गोलियां चलीं कि दो लुटेरे गोली लगने से घायल हो गए। वहीं दो दरोगा भी जख्मी हुए। बताते हैं कि यह मुठभेड़ उस वक्त हुई जब लूट की वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से भाग रहे थे। इसी दौरान इलाके में गश्त कर रही पुलिस से सामना हो गया। बदमाशों ने गोलियां चलाईं। बचने के दौरान दो दरोगा जख्मी हो गए। इसके बाद पुलिस ने भी जवाब में फायरिंग कीं। बताते हैं दो बदमाश भी गोली लगने से घायल हो गए। कार्रवाई में हुए घायलों का इलाज चल रहा है।

बंथरा-सरोजनीनगर थानों की सीमा पर घटना

बताया जाता है कि मामला सरोजनी नगर और बंथरा सीमा पर स्थित बिजनौर रोड पर गुलाब खेड़ा गांव में शनिवार देर रात शातिर लुटेरे अमन शर्मा और शुभम रावत सरोजिनी नगर से लूट करके भाग रहे थे। सूचना पर सतर्क हुई बंथरा और सरोजिनी नगर थानों की पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की।

ये भी पढ़ेंः लखनऊः दिक्कतों से हारा तो शादी की सालगिरह पर खत्म किया पूरा परिवार

बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां चलाईं तो जवाब में पुलिस ने भी फायर खोले। बाइक से भाग रहे बदमाशों को गोली लगी। इंस्‍पेक्‍टर रामेश सिंह रावत के अनुसार मुठभेड़ में सब इस्पेक्टर आरिफ रजा और अरुण प्रताप भी घायल हुए हैं। दोनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार हुआ है। उधर, गोली लगने से घायल दोनों लुटेरों को लोक बंधु अस्पताल में भर्ती कराया है। वहां से उनको ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है।

ये भी पढ़ेंः नए डीजीपी की होगी नई टीम, बड़े पैमाने पर IPS के तबादलों की तैयारी