Tuesday, April 23सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुरः कान्वेंट की छात्रा के एडिट अश्लील फोटो वायरल, स्कूल ने निकाला

Pornographic photo viral on Instagram of  Girl Student of convent school  school in Kanpur
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, कानपुरः कानपुर के एक कान्वेंट स्कूल की 9वीं की छात्रा के फोटो एडिट करके उसे इंस्टाग्राम पर वायरल कर दिया गया। स्कूल के छात्र-छात्राओं में यह खबर फैलते ही स्कूल प्रबंधन को भनक लगी। कहा जा रहा है कि स्कूल प्रबंधन ने बिना जांच के छात्रा को स्कूल से निकाल देने का नोटिस दे दिया है। पीड़ित छात्रा के परिवार ने पुलिस से शिकायत की है। मामले में पुलिस अधिकारियों ने जांच शुरू कराई है। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है कि फोटो को किसने एडिट करके यह काम किया है। दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

छानबीन में जुटी पुलिस साइबर क्राइम सेल

बताया जाता है कि कानपुर शहर के कैंट स्थित एक कान्वेंट स्कूल की 9वीं की छात्रा की फोटो को हाफ कट करके एडिट किया गया। फोटो को न्यूड फोटो से जोड़ दिया गया। इसके बाद उसे इंस्टाग्राम पर एकाउंट बनाकर वायरल कर दिया गया। बताते हैं कि छात्रा के नाम से एकाउंट बनाकर वायरल किया गया। फोटो वायरल हुआ तो छात्रा के साथ-साथ उसका परिवार भी परेशान हो गया। मामला स्कूल प्रबंधन के संज्ञान में आया तो जांच करने की बजाए छात्रा को निकाले जाने का नोटिस दे दिया गया।

ये भी पढ़ेंः कानपुर कांवेंट स्कूल ‘वेस्टकाट’ में 9वीं की छात्रा से रेप औऱ ब्लैकमेलिंग

पीड़ित के परिवार के लोगों ने डीआईजी से शिकायत करते हुए गुहार लगाई। मामले को पुलिस अधिकारियों ने गंभीरता से लेते हुए साइबर सेल और बेकनगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के आदेश दिए। साइबर सेल फोटो को वायरल करने वाले शैतान की तलाश में जुटी है। साइबर सेल प्रभारी एसपी क्राइम राजेश यादव ने कहा है कि छात्रा के वायरल फोटो के मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। स्कूल प्रबंधन से भी पूछताछ की जा रही है। बताया कि फोटो वायरल करने वाले की तलाश जारी है।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में यूनिवर्सिटी की खो-खो टीम कैप्टन ने हाॅस्टल में सुसाइड की