Thursday, January 23सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर की प्रीति शर्मा ने जीता मिसेज यूनिवर्स करिज्मा का ताज

priti sharma kanpur

समरनीति न्यूज, कानपुरः भारतीय सुंदरता की धमक देश ही नहीं विदेशों में भी सुनाई देती रही है। अब कानपुर की खूबसूरती ने विदेशी धरती पर झंडा गाड़ा है। हम बात कर रहे हैं, शहर की प्रीति शर्मा की। प्रीति को चीन के ग्वांग्जू में हुई मिसेज यूनिवर्स-2019 प्रतियोगिता में खिताब मिला है। उन्होंने वहां
बौद्धिक क्षमता के साथ ही अपनी डांस कला और विचारों की उत्कृष्ठता का भी जलवा बिखेरा। शहर की इस खूबसूरत बेटी के सिर पर मिसेज यूनिवर्स करिज्मा का ताज सजाया गया है। हालांकि, प्रीति का तो यहां तक दावा है कि इस तरह का खिताब जीतने वाली वह पहली भारतीय हैं।

priti sharma kanpur
प्रीति शर्मा।

बैंक में जाब भी करती हैं प्रीति

दरअसल, कानपुर के सिविल लाइंस स्थित एक होटल में खिताब जीतने वाली प्रीति की ओर से प्रेसवार्ता की गई। उन्होंने इस दौरान बताया कि इस प्रतियोगिता में 90 देशों की महिलाओं ने प्रतिभाग किया। यह भी बताया कि उनको यह मौका इसी साल वेस्ट सेंट्रल एशिया-2019 का खिताब जीतने के कारण मिला। इतना ही नहीं वर्ष 2018 में मिसेज इंडिया, शी इज इंडिया आइकॉनिक का खिताब भी प्रीति जीत चुकी हैं।

ये भी पढ़ेंः प्यार में धोखा खाई बैंक कैशियर प्रेमिका ने 5 लाख दी सुपारी, प्रेमी की नवविवाहिता पत्नी थी निशाने पर..

वह इस वक्त अपने परिवार के साथ श्यामनगर में रहती हैं। वह सर्विस करती हैं और एसबीआइ की एलआइसी बिल्डिंग ब्रांच में बतौर फाइनेंशियल एडवाइजर के पद पर कार्यरत हैं। बताया कि इस प्रतियोगिता में 10 दिन तक विभिन्न राउंड और टास्क का आयोजन हुआ। उन्होंने घरेलू अहिंसा पर आधारित विडियो प्रस्तुत किया। साथ ही देशभक्ति गीत पर डांस की कला दिखाई। इसके बाद ‘गो ग्रीन’ को बढ़ावा देने के लिए हरे रंग की ड्रेस भी पहनी। यही सब उनकी कामयाबी का हिस्सा बना।

ये भी पढ़ेंः बेहद विपरीत हालात में सुष्मिता सेन ने जीता था मिस यूनिवर्स का ताज, अब खोले यह राज..

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *