Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

मथुरा में बोले पीएम मोदी, ऊं और गाय का नाम सुनकर खड़े हो जाते हैं कुछ लोगों के बाल

मथुरा में गौ सेवा करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व साथ में सीएम योगी आदित्यनाथ।

समरनीति न्यूज, मथुराः आज बुधवार को अपने तयशुदा कार्यक्रम के तहत भगवान कृष्ण और राधे की धरती मथुरा पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सीएम योगी आदित्यनाथ समेत अन्य नेताओं ने स्वागत किया। सुबह करीब 11 बजे यहां पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीधे वेटेरिनरी विश्वविद्यालय पहुंचकर वहां आयोजित दो दिवसीय पं. दीनदयाल वृहद पशु आरोग्य मेला का शुभारंभ किया। इस दौरान प्रधानमंत्री ने गो सेवा करते हुए पशु पालकों से मुलाकात भी की। मेले का शुभारंभ करते हुए कहा कि देश में गाय और ऊं का नाम सुनते ही कुछ लोगों के बाल खड़े हो जाते हैं।

कृष्णा की धरती से बोला, पाकिस्तान पर हमला  

पीएम मोदी ने कहा कि ऐसा सोचने वालों ने देश को बर्बाद करने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी है। भगवान कृष्ण की धरती मथुरा से पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज आतंकवाद एक विचारधारा बन चुकी है। यह पूरे विश्व की समस्या है और इसकी जड़े हमारे पड़ोस में फलफूल रही हैं। पीएम मोदी ने कहा कि आतंकवादियों को पनाह और उनको प्रशिक्षण देने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जरूरत है।

कई योजनाओं का शिलान्यास-लोकार्पण किया 

प्रधानमंत्री ने आज यहां पंडित दीन दयाल उपाध्याय वेटरनेरी विश्वविद्यालय में पशुओं के लिए कई योजनाओं का भी उद्घाटन किया। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संबोधन में बृज भाषा का इस्तेमाल कर लोगों को राधे-राधे की। फिर कहा कि कहा हमे प्लास्टिक का त्याग करना होगा। कहा कि दुकान, बाजार में खरीददारी करने जाएं तो थैला या बैग लेकर जाएं। इस मौके पर सीएम योगी के अलावा मथुरा की सांसद हेमा मालिनी, उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा, मंत्री गिरिराज सिंह, मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण तथा गजेंद्र सिंह शेखावत मौजूद रहे।

ये भी पढ़ेंः 73वें स्वतंत्रता दिवस पर लाल किले से प्रधानमंत्री मोदी का ‘चीफ़ ऑफ डीफेंस स्टाफ़’ की व्यवस्था का ऐलान