Sunday, October 20सही समय पर सच्ची खबर...

भारत की इस 19 साल की रैसर बेटी हिमा दास पर बरसेगा पैसा, 20 दिन में जीते हैं 5 गोल्ड मैडल..

हिमा दास।

समरनीति न्यूज, डेस्कः पूरी दुनिया में अपनी दौड़ के बलबूते देश का लोहा मनवाने वाली भारत की 19 साल की बेटी हिमा दास पर अब जमकर पैसा बरसेगा। जी हां, जुलाई के महीने में जब हम क्रिकेट को शोर से दूसरी ओर देख ही नहीं पा रहे थे तब हिमा ने दौड़ में दुनिया भर में देश की छोली में एक या दो नहीं, बल्कि पूरे 5 गोल्ड मेडल लाकर डाले। पूरी दुनिया इस देशी बाला की दौड़ का लौहा मान रही है। सनसनी बनकर उभरीं हिमा दास पर अब पैसा बरसने की बारी आई है।

20 दिन में जीते 5 गोल्ड मेडल 

दरअसल, एक चोट से उबरने के बाद हिमा ने जुलाई महीने में 20 दिन के भीतर वो काम कर दिखाया जिसका सपना हर एथलीट देखता है। हिमा ने 20 दिन के भीतर दौड़ में 5 गोल्ड मेडल जीतकर सनसनी फैला दी। अब इस होनहार बेटी पर पैसों की बारिश होने वाली है। बताते हैं कि यह बारिश ब्रैंड वैल्यू के आधार पर होगी। क्रेग गणराज्य में शानदार प्रदर्शन के बाद अब हिमा की ब्रैंड वैल्यू बढ़ गई है।

ये भी पढ़ेंः अच्छी खबरः देश की बेटी विनेश फोगाट ने जकार्ता में दिखाया दम, जीत लाई सोना

पहले जहां उनकी ब्रैंड वैल्यू 30-40 लाख रुपए थी अब वहीं 70-80 लाख हो गई है। इतना ही नहीं यह वैल्यू आगे और भी बढ़ सकती है। कई वाच, क्लाथ और दूसरे कंपनियां हिमा के साथ काम करना चाहती हैं। हिमा का मैनेजमेंट संभालने वाली स्पोर्ट्स मैनेजमेंट फर्म आईओएस का कहना है कि आने वाले दिनों में हिमा की ब्रैंड वैल्यू और बढ़ेगी। हिमा बाजार पर छा जाएंगी।

ये भी पढ़ेंः अनोखा क्रिकेटः धोती-कुर्ता पहने खिलाड़ियों ने लगाए चौके-छक्के और संस्कृत में अंपायरों ने दी कमेंट्री

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *