Thursday, June 4सही समय पर सच्ची खबर...

मुजफ्फरनगर में भीषण हादसाः पैदल मजदूरों को रोडवेज बस ने रौंदा, 6 मरे, सीएम दुखी

accident 5 killed in amethi
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, मुजफ्फरनगरः जिले में बीती रात ताज डिपो की रोडवेज बस ने भूखे-प्यासे अपने घरों को पैदल ही लौट रहे प्रवासी मजदूरों को रौंद दिया। इससे छह मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांच घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पांचों घायलों को इलाज को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं बाकी मजदूरों को ट्रक से आगे के लिए रवाना कर दिया। बताते हैं कि ये मजदूर पंजाब से पैदल ही पंजाब से बिहार की ओर जा रहे थे। इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। साथ ही मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए मदद देने की घोषणा की है।

हरियाणा से पैदल बिहार लौट रहे थे मजदूर

बताया जाता है कि हरियाणा में मजदूरी करने वाले बिहार के मजदूर काम बंद होने की वजह से अपने घरों को लौट रहे थे। लाकडाउन की वजह से गाड़ियां बंद हैं तो सभी पैदल ही घरों के लिए निकल पड़े। पुलिस का कहना है कि घलौली चेकपोस्ट व रोहाना टोल प्लाजा के बीच सहारनपुर की ओर से आने वाली रोडवेज बस ने इन मजदूरों को रौंद दिया।

ये भी पढ़ेंः Lockdown: मजदूर स्पेशल ट्रेन में गूंजी किलकारियां, भावुक परिवार बोला-थैंक्स योगी जी

इंस्पेक्टर अनिल कपरवान का कहना है कि दो कामगारों की मौके पर ही मौत हो गई। बाकी चार की कुछ घंटे बाद सांसें थम गईं। मृतकों की पहचान बिहार के बख्तियारपुर निवासी 28 साल के बृजेंद्र पुत्र श्याम तथा बडोली गोपालगंज के हर्ष (20) के रूप में हुई है। बाकी मृतकों की पहचान की जा रही है। घायलों के नाम नाथू सैनी, पवन सैनी और सुशील तथा प्रमोद निवासी गोपालगंज (बिहार) बताए जा रहे हैं। एसएसपी अभिषेक यादव ने हादसे में छह की मौत की पुष्टि की है।

ये भी पढ़ेंः सीतापुर जेल में गिरीं आजम की विधायक पत्नी, कंधा फ्रैक्चर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *