Sunday, August 9सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

देखते ही देखते किरायदार के सामने से लाखों का सोना ले भागे बदमाश

Robbery in front of tenant in Kannauj

समरनीति न्यूज, डेस्कः कभी-कभी कुछ घटनाएं ऐसी हो जाती हैं जिसकी उम्मीद नहीं की जा सकती। ऐसी ही एक घटना में बदमाश एक घर में लाखों का माल पार कर रहे थे, तभी वहां मकान में रहने वाला किरायदार पहुंच गया। बदमाश और किरायदार अचानक आमने-सामने थे। किरायदार कुछ समझ पाता, तबतक एक बदमाश ने तमंचा निकाला और युवक पर तानते हुए धमकाते हुए भाग जाने को कहा। किरायदार थोड़ा पीछे हटा ही था कि भीतर से दो बदमाश घर का सामान लेकर भागते हुए दौड़ गए। घबराए किरायदार ने जल्द ही फोन से अपने दफ्तर के साथियों और पड़ोसियों को जानकारी दी।

मोहल्ले वालों के आने से पहले भागे बदमाश

मौके पर पुलिस पहुंची और छानबीन शुरू हो गई। पड़ोसियों के साथ लोग अंदर पहुंचे तो देखा घर के कमरों का ताला टूटा पड़ा था। कमरों में रखे जेबर नगदी गायब थी।

Robbery in front of tenant in Kannauj

दरअसल, यह सनसनीखेज घटनाक्रम गुरुवार रात करीब 9 बजे कन्नौज में तिर्वा क्रासिंग के पास रहने वाले रिटायर कर्मचारी अशोक पाठक के घर का है जो अपनी रिश्तेदार की शादी में बाहर गए हुए हैं। मकान में रहने वाले इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में बाबू संजीत कुमार परिवार के साथ वहां किराय पर रहते हैं। संजीत ने बताया कि मकान मालिक भतीजे की शादी में कानपुर गए हैं।

ये भी पढ़ेंः कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर जीएसटी टीम ने छापेमारी कर 193 नग पकड़े, लाखों के टैक्स चोरी की आशंका

गुरुवार को वह दफ्तर से थोड़ा देर से लौटे। 9 बजे के करीब घर पहुंचने पर देखा कि गेट खुला था। चौंककर अंदर पहुंचे ही थे कि तभी एक बदमाश ने उन्हें तमंचा दिखाते धमकाकर भागने को कहा। उनका कहना है कि वह थोड़ा सा पीछे हटे ही थे कि तभी दो बदमाश तेजी से हाथों में सामान लेकर भागे। घबराहट में उन्होंने पहले पड़ोसियों को फोन किया। फिर मोहल्ले के लोगों को बुलाया। थोड़ी ही देर में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। मकान मालिक को भी जानकारी दी गई। मकान मालिक के रिश्तेदारों का कहना है कि परिवार में दो शादियां होनी हैं। लाखों का जेबर रखा था। बदमाश सबकुछ ले गए हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

ये भी पढ़ेंः 29 साल छोटे प्रेमी के प्यार में हद से गुजरी 55 साल की महिला, हर सितम सहकर रिश्ते पर लगवाई सामाजिक बंधन की मुहर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *