Saturday, April 20सही समय पर सच्ची खबर...

लाॅकडाउन-4ः बांदा में भरी दोपहर गांव-गांव पहुंचे सदर विधायक ने राशन के साथ दिया बड़ा संदेश

Sadar MLA Prakash Dwivedi visited villages to know people's problems

समरनीति न्यूज, बांदाः लाकडाउन-4 के बीच सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने अपने समर्थकों के साथ गांवों का दौरा करते हुए ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं। लोगों से मिलते हुए सदर विधायक ने उनको भरोसा दिलाया कि परेशान न हों, राशन और अन्य सामान की दिक्कतें नहीं होने दी जाएंगी। इसके साथ ही सदर विधायक द्विवेदी ने करीब 45 लोगों को राशन किट के साथ-साथ अन्य जरूरत का सामान भी बांटा। सदर विधायक ने लोगों से बड़ी बात कही।

लाॅकडाउन-4 की छूट का गलत मतलब न निकालें

विधायक ने कहा कि लाॅकडाउन-4 में भले ही छूट मिल गई है, लेकिन इसका मतलब यह कतई न समझें कि कोरोना का संकट टल गया है। उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि अपने साथ-साथ अपनों का भी ख्याल रखें। स्वच्छता का ख्याल रखें।

Sadar MLA Prakash Dwivedi visited villages to know people's problems

साथ ही सबसे बड़ी और अहम बात, सोशल डिस्टेंसिंग यानि आपसी दूरी का जरूर पालन करें। कहा कि कोई भी जरूरत हो या समस्या तो बेझिझक उनसे बताएं।

राशन किट के साथ-साथ साबुन आदि भी बंटवाया

बताते चलें कि लाकडाउन-1 से ही भाजपा के सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी द्वारा गरीब जरूरतमंदों को राशन किट व लंच पैकेट का वितरण किया जा रहा है। इसके साथ ही दूसरा जरूरत का सामान भी लोगों को घरों में पहुंचाया जा रहा है। शहरी क्षेत्र ही नहीं, बल्कि ग्रामीण इलाकों में भी विधायक समर्थक लोगों तक मदद पहुंचाने का काम कर रहे हैं। इसी क्रम में सदर विधायक ने खिरवा समेत अन्य गांवों में जाकर लोगों को मदद दी।

Sadar MLA Prakash Dwivedi visited villages to know people's problems

गांव के लोगों ने इस दौरान सदर विधायक से राशनकार्डों को लेकर अपनी समस्याएं बताईं। सदर विधायक ने उनको भरोसा दिलाया कि जल्द ही राशनकार्ड बनवाए जाएंगे। सदर विधायक ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार व भारतीय जनता पार्टी व कार्यकर्ताओं का यही लक्ष्य संकल्प है कि कोई भूखा न सोए। सदर विधायक ने कहा कि वह इसी संकल्प से बंधे हैं और गांवों का इसीलिए दौरा कर रहे हैं कि उनके क्षेत्र का कोई भी व्यक्ति भूखा न रहे। उसतक मदद जरूर पहुंचे।

ये भी पढ़ेंः दर्दनाकः बेटी की मौत से दुखी पिता ने पूरा परिवार मिटाया, पत्नी-बेटे समेत मौत 

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः लखनऊ में बेटे ने मां-बाप और भाई-भाभी समेत छह को काट डाला