Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

कमलेश तिवारी हत्याकांड पर साक्षी महाराज का बयान..

Sakshi Maharaj gave statement on Kamlesh Tiwari murder case in Nawabganj of Unnao

समरनीति न्यूज, उन्नावः भाजपा के फायर ब्रांड नेता एवं उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज ने कमलेश तिवारी हत्याकांड से लेकर धारा 370 और तीन तलाक पर भी बयान दिया है। वे यहां जिले के नवाबगंज में क्षेत्र पंचायत की बैठक और लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस मौके पर विधायक सफीपुर बंबलाल दिवाकर भी पहुंचे। ब्लाक प्रमुख अरुण सिंह ने दोनों इस दौरान ब्लॉक प्रमुख अरुण सिंह ने दोनों विशिष्ठ अतिथियों का जोरदार स्वागत किया। साथ ही साक्षी महाराज ने गणेश पूजा कर दीप प्रज्ज्वलन करते हुए कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

Sakshi Maharaj gave statement on Kamlesh Tiwari murder case in Nawabganj of Unnao

ISI की संलिप्तता पर बोलने से बचे

इस मौके पर सांसद साक्षी महाराज ने पौधरोपण करने के साथ नवनिर्मित अभिलेखागार भवन का उद्घाटन किया। इस मौके पर साक्षी महाराज ने कमलेश तिवारी हत्याकांड पर कहा कि हत्याकांड के पीछे जो भी है, उनको जल्द पकड़ा जाएगा। इस हत्याकांड में आतंकी संगठन आईएसआई की संलिप्तता को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि अभी जांच चल रही है, इसलिए ज्यादा कुछ बोलना ठीक नहीं है। वहीं धारा-370 और ट्रिपल तलाक पर कहा कि जनता ने हमें इस काम के लिए नहीं चुना था लेकिन फिर भी यह काम किए हैं।

फारुख अब्दुल्ला पर कही यह बात

वहीं फारुख अब्दुल्ला पर तंज कसते हुए कहा कि जिन मुस्लिमों की लड़ाई लड़ने की बात कर रहे थे अब वहीं मुस्लिम प्रधानमंत्री मोदी द्वारा उठाए कदमों की सराहना कर रहे हैं। इस मौके पर नवाबगंज ब्लाक प्रमुख अरुण सिंह ने कहा कि क्षेत्र में बने पर्यटक स्थल को भव्य बनाने की दिशा में पहल करने के लिए सांसद साक्षी मराहाज को अवगत कराया गया है। साथ ही पक्षी विहार में शहीद चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा स्थापित करने की भी मांग उठाई गई है। इसपर दोनों अतिथियों ने आश्वासन दिया है कि इस दिशा में जल्द पहल करेंगे।

ये भी पढ़ेंः साक्षी महाराज बोले, 56 इंच के सीने वाला ही कर सकता है ऐसा बड़ा काम..