Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में सपाईयों ने शहीद सीओ देवेंद्र मिश्रा के गांव पहुंच परिजनों को बंधाया ढांढस

Samajwadi Party leaders paid tribute to martyr CO Devendra Mishra's village in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः बांदा के बेटे सीओ देवेंद्र मिश्रा कानपुर में पुलिस टीम पर हुए हमले में 7 अन्य जवानों के साथ शहीद हो गए थे। इस घटना से बांदा के लोग भी दुखी हैं। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के नेताओं ने आज शहीद के परिवार से मिलकर उनको न सिर्फ ढांढस बंधाया, बल्कि दुख की घड़ी में उनके साथ होने का भरोसा भी दिलाया। हालांकि, शहीद सीओ की पत्नी और बेटियां कानपुर में हैं, लेकिन पैतृक गांव में खानदानी लोग मौजूद हैं और सभी बड़े दुखी हैं। ऐसे में उनकी फोटो पर सपाईयों ने माल्यार्पण करते हुए उनको श्रद्धांजलि भी दी।

पालिकाध्यक्ष समेत कई नेता पहुंचे

बताया जाता है कि सपा जिलाध्यक्ष विजयकरनण यादव की अगुवाई में नगर पालिका परिषद के चेयरमैन मोहन साहू, ओमनारायण त्रिपाठी ‘विदित’, अशोक श्रीवास, जिला कोषाध्यक्ष प्रियांशु गुप्ता, राजन चंदेल, प्रदीप परिहार, बल्लू विश्वकर्मा आदि शहीद पुलिस क्षेत्राधिकारी देवेंद्र मिश्र को पैतृक गांव सहेवा पहुंचे। वहां सपाइयों ने शहीद क्षेत्राधिकारी को श्रद्धांजलि दी। बाद में शहीद के परिजनों से मुलाकात करते हुए हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में फूटा कोरोना बमः मेडिकल कालेज के वाइस प्रिंसिपल समेत 5 पाॅजिटिव

सपा नेताओं ने आरोप लगाया कि सरकार की लापरवाही से पुलिस कर्मियों को अपनी जान गंवानी पड़ी। हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे से संबंध रखने वाले राजनीतिक दलों के नेताओं और पुलिस कर्मियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की। सपाइयों ने घटना पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा कि बीजेपी सरकार में जनता की सुरक्षा करने वाली पुलिस ही सुरक्षित नहीं है। आठ पुलिस कर्मियों की जान लेने वाला दशहतगर्द विकास दुबे का पुलिस अब तक कोई सुराग नहीं लगा सकी। आरोप लगाया कि दहशतगर्द को भाजपा नेताओं का संरक्षण प्राप्त है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में घर से निकले युवक का नवाब टैंक में उतराता मिला शव, मचा हड़कंप