Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

सेक्स, धोखा और मर्डर की फिल्मी कहानी जैसा माडल एंजेल और मंजीत की साजिश वाला संगीता हत्याकांड  

समरनीति न्यूज, डेस्कः उभरती फिल्म अभिनेत्री एवं माडल से कातिल बन बैठी माडल एंजेल गुप्ता की डायरी ने कई रहस्य खोले हैं। इससे खुलासा हुआ है कि वह न सिर्फ अपने आशिक मंजीत से शादी करना चाहती थी, बल्कि उसके प्यार और पैसे के लालच में कुछ भी करने को तैयार थी। यहां तक कि मंजीत की पत्नी की हत्या में भागीदार रही माडल एंजेल गुप्ता कालगर्ल भी बन गई थी।

मंजीत के प्यार में अभिनेत्री से कातिल बनी एंजेल गुप्ता बन चुकी थी कालगर्ल 

मंजीत उसे फार्म हाउस और होटलों में ग्राहकों के पास भेजता था। पुलिस जांच में इसका खुलासा हुआ है। पुलिस जांच में यह भी बात सामने आई है कि पत्नी संगीता की हत्या कराने वाला मंजीत एक एस्कॉर्ट एजेंसी भी चलाता था हाल के दिनों में एंजेल भी इस देह व्यापार के धंधे में उसकी पार्टनर बन गई थी।

बवाना में टीचर संगीता हत्याकांड का मामला 

बताते चलें कि बवाना में बीते दिनों महिला टीचर संगीता की सनसनीखेज हत्या की वारदात ने सनसनी फैला दी थी। पुलिस ने हत्या की इस वारदात में मॉडल एंजेल सहित टीचर संगीता के पति मंजीत को गिरफ्तार किया था। इस हत्याकांड के खुलासे में रोज नए-नए राज खुलते जा रहे हैं। फिल्मी कहानी की तरह बातें चौंकाने वाली बातें सामने आ रही हैं।

पुलिस सूत्रों की मानें तो मुंबई में एक्टिंग के दौरान एंजेल गुप्ता की कई ऐसी लड़कियों से जान-पहचान हो गई थी जो फिल्म इंडस्ट्री में फ्लॉप हो चुकी थीं। अब वे लड़कियां एस्कॉर्ट यानी देह व्यापार के धंधे में उतर चुकी थीं।

ये भी पढ़ेंः ‘ओलिविया’ नाम की लड़की का वॉट्सऐप पर आए मैसेज तो तुरंत करें ब्लाक

ये लड़कियां कुछ भी करने को तैयार थीं। पुलिस का कहना है कि ग्राहकों की डिमांड पर ऐसी लड़कियों को मंजीत और संजीव गुप्ता नाम के व्यक्ति एंजेल के जरिए ही दिल्ली बुलाता था।

बाद में बुकिंग करके उनको होटल और फार्म हाउसों पर भेजा जाता था। सूत्रों की माने तो पुलिस को तीनों के मोबाइल डाटा और डायरियों से कई सारे नंबर भी मिले हैं जो एस्कार्ट के धंधे में शामिल लोगों और माडलों व हाईप्रोफाइल लड़कियों के भी हो सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः पत्नी पर ओरल सेक्स का दवाब बनाता था डाक्टर पति, सुप्रीम कोर्ट पहुंची महिला

अब पुलिस इन नंबरों को खंगाल रही है। जहां तक मनजीत की आपराधिक बैकग्राउंड का सवाल है तो वह तीन बार पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है। वह शातिर दिमाग वाला अपराधी रहा है जो कई अपराधों में शामिल रहा है।

हत्या में मिस काल को बनाया इशारा  

उसपर मानव तस्करी, धमकी देने के साथ ही धोखाधड़ी के आरोप दर्ज हैं। अब पुलिस उसके पुराने अपराधों की फाइल भी दोबारा खोल रही है। पुलिस उसके गैंग के बाकी लोगों की भी तलाश कर रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि 23 अक्टूबर को एंजेल और मंजीत आखिरी बार मिले। इसी दिन उन दोनों ने संगीता की हत्या की योजना बना डाली।

ये भी पढ़ेंः अमरिका में भारतीय अभिनेत्रियों से देहव्यापार कराने वाला इंडियन कपल गिरफ्तार

वारदात वाले दिन सुबह संगीता जब स्कूटी से स्कूल जाने को निकली तो पति मंजीत ने हत्यारों को फोन से मिस कल दी। यह इस बात का इशारा था कि वह घर से निकल चुकी है। इसके बाद ही हत्या में शामिल मेरठ का रहने वाला दीपक नाम का व्यक्ति तीन सुपारी किलर के साथ कार लेकर रास्ते में खड़ा हुआ। इसके बाद जैसे ही संगीता स्कूटी से वहां से गुजरीं, उनपर गोलियां बरसा दी गईं। हत्या को अंजाम देने के बाद दीपक ने मंजीत को वापस मिस कॉल देकर हत्या की पुष्टि कर दी।

अलग फ्लैट में रहता था माडल एंजेल के साथ 

पुलिस को पता चला है कि मंजीत नाम का यह शख्स मॉडल एंजेल गुप्ता के साथ रानी बाग में फ्लैट लेकर रहता था। दोनों काफी समय तक साथ रहे थे। वह अक्सर पत्नी से दिल्ली से बाहर जाने की बात कहकर इसी फ्लैट में आकर माडल एंजेल के साथ रात गुजारता था।

डायरियों से हुए कई खुलासे  

एंजेल गुप्ता की डायरी ने भी कई राज खोले हैं। पुलिस को पता चला कि इस बार करवाचौथ पर मंजीत संगीता के साथ बवाना स्थित घर में था। इससे पहले दो से तीन बार मंजीत ने माडल एंजेल के साथ करवाचौथ मनाई। अबकी बार माडल प्रेमिका से उसका झगड़ा भी इस बात को लेकर हुआ। बाद में माडल एंजेल के बार-बार मंजीत को फोन व वीडियो काल करने के कारण संगीता और मंजीत में विवाद हुआ। संगीता ने अपनी डायरी में यह बात भी लिखी है।