Tuesday, April 23सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुरः जूही में मिले दो युवकों के शव, छानबीन में जुटी पुलिस

Sensation over the bodies of two youths found in Juhi Kanpur
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, कानपुरः शहर के जूही इलाके में आज गुरुवार को दो युवकों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इससे इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास रहने वाले लोगों ने इसी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। दोनों की पहचान जूही नहरिया स्थित काकोनी कंपाउंड के सामने झोपड़ी में रहने वाले प्लंबर मनोज (38) तथा मूलरूप से फर्रुखाबाद जिले के फतेहगढ़ निवासी संतोष उर्फ श्यामू के रूप में हुई। वहां रहने वाले एक युवक ने बताया कि दोनों की मौत शराब पीने से होने की बात लग रही है।

मरने वाला एक युवक फर्रुखाबाद जिले का

उधर, क्षेत्र की परमपुरवा चौकी इंचार्ज देवनारायण द्विवेदी ने इस बारे में कहा कि मृतक के परिजनों को सूचना देकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उन्होंने कहा कि मृतक मनोज के परिवार वालों को जानकारी दे दी गई है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में दिनदहाड़े भांजे ने की मामा की हत्या, हड़कंप 

वहीं मृतक संतोष के परिजनों तक पहुंचने में लाकडाउन के कारण थोड़ी दिक्कत हो रही है, उनका इंतजार किया जा रहा है। उधर, मृतक मनोज की चचेरी बहन रूबी का कहना है कि उनके माता-पिता का काफी पहले देहांत हो चुका है। एक भाई है जो हत्या के आरोप में जेल में है। ऐसे में वह अब घर में अकेले ही रहते थे।

ये भी पढ़ेंः राहत की बातः BSNL ने 20 अप्रैल तक वैधता बढ़ाई, 10 रूपए टॉक टाइम भी