Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

बांदाः दुर्घटनाओं में बालिका समेत 3 की दर्दनाक मौत

Separate accident in Banda, traumatic death of 3 including girl

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में बीते 24 घंटे में अलग-अलग हादसों में एक बालिका समेत 3 लोगों की मौत हो गई। अपनों की मौत से परिवार के लोग बिलख उठे। पुलिस ने तीनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजे हैं। हादसे के बाद दूसरे चालक वाहन समेत मौके से भाग निकले। सोनभद्र जिले के निवासी विनय (25) अपने साथी शिवकुमार (22) पुत्र राजेंद्र प्रसाद निवासी मेजा रोड (प्रयागराज) के साथ शुक्रवार सुबह बाइक से ग्वालियर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में हादसे का शिकार हो गए। बाद में एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। परिजनों को जानकारी हुई तो हाहाकार मच गया।

भूरागढ़ के पास सुबह हुआ हादसा

यह हादसा भूरागढ़ के पास केन पुल पर सामने से आ रही साइकिल से टक्कर हो गई। इससे दोनों घायल हो गए। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने एंबुलेंस से उनको जिला अस्पताल भिजवाया। वहां गंभीर हालत में विनय ने दम तोड़ दिया। घायल शिवकुमार ने बताया कि दोनों ग्वालियर स्थित पावर ग्रिड में फिटर का काम करते थे।

Separate accident in Banda, traumatic death of 3 including girl

कंपनी से बुलावा आने पर आज ड्यूटी पर जा रहे थे। इसी तरह एक दूसरी घटना में फतेहपुर जिले के ललौली थाना क्षेत्र के कोड़ार गांव के अर्जुन (30) अपनी बहन की ससुराल बांदा के पैलानी गांव आए थे। बहन के घर में कुछ सामान देने के बाद शुक्रवार सुबह अपने साथी महेश उर्फ छोटू (20) निवासी चौराहा डेरा लड़ौरी के साथ बाइक से घर लौट रहे थे।

रोडवेज बस से टकराए बाइक सवार

चिल्ला थाना क्षेत्र के तारा गांव के पास सामने से आ रही रोडवेज बस से उनकी टक्कर हो गई। दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची 112 एंबुलेंस ने उनको अस्पताल पहुंचाया। वहां घायल अर्जुन को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ेंः नसीमुद्दीन सिद्दीकी की MLC सदस्यता रद्द, किसी जमाने में मायावती के थे खास

महेश को गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया है। इसी क्रम में एक अन्य सड़क हादसे में बबेरू कोतवाली क्षेत्र के हरदौली गांव की शाहीन (12) पुत्री रजा हुसैन गुरुवार शाम रिश्तेदार के साथ बाइक से जा रही थी। इसी दौरान कस्बे में पेट्रोल पंप के पास ट्रक की टक्कर से मार दी। बालिका उछलकर ट्रक के नीचे जा गिरी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं युवक शराफत गंभीर रूप से घायल हो गया है।

ये भी पढ़ेंः BIG NEWS: बांदा में सर्राफा कारोबारी की कोरोना से मौत, दो बच्चियों व 8 महिलाओं समेत 14 संक्रमित मिले