Saturday, April 20सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में क्रिकेट का जोरदार मुकाबला, शजर किंग्स टीम ने भूरागढ़ राइटर्स को 19 रनों से हराया

criket turnament in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः रोमांचक मुकाबले में शजर किंग्स ने भूरागढ़ राइटर्स को 19 रनों से पराजित कर दिया। हरफनमौला प्रदर्शन के लिए आशुतोष राणा को मैन आफ दी मैच चुने गए। अब गुरुवार को बांबेश्वर ट्रैकर्स और सैंड डायमंड के बीच मुकाबला होगा। सरदार वल्लभ भाई पटेल स्पोर्ट्स स्टेडियम में जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित बांदा प्रीमियर लीग (बीपीएल) क्रिकेट टूर्नामेंट में बुधवार को लीग मैच में टास जीतकर शजर किंग्स और भूरागढ़ राइडर्स के बीच खेला गया।

crikat turnament in Banda

टास जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला

पहले बल्लेबाजी करते हुए आशुतोष राणा के 75 (43) और राहुल यादव के 24 (37) रनों के योगदान से निर्धारित 20 ओवर में 145 रन बनाए। बताते चलें कि मैच के संरक्षक नगर विधायक प्रकाश द्विवेदी हैं। वहीं शुभारंभ के मौके पर डीसीए सचिव वासिफ मा खां द्वारा मुख्य अतिथि हमीरपुर के भाजपा विधायक युवराज सिंह का स्वागत किया गया था।

criket turnament in Banda

आशुतोष बने मैन आफ दी मैच

भूरागढ़ राइडर्स के बालर सौरभ सिंह ने 3 और शिवम शुक्ला ने 2 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी भूरागढ़ राइडर्स 126 रन ही बना सकी। अक्षत नामदेव ने 49 और कपिल गुप्ता ने 20 रन बनाए। रोमांचक मुकालबे में शजर किंग्स ने भूरागढ़ राइडर्स को 19 से पराजित कर दिया। लगातार मैच हारने की वजह से भूरागढ़ राइडर्स के टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा मंडराने लगा।

crikat turnament in Banda

जितेंद्र व विमलेश ने दो-दो विकेट लिए

शजर किंग्स के गेंदबाज जितेंद्र यादव व विमलेश परिहार ने दो-दो तथा आशुतोष राणा ने एक विकेट लिया। आलराउंडर प्रदर्शन की बदौलत शजर किंग्स के आशुतोष राणा मैन आफ दी मैच चुने गए। इस मौके पर डीसीए सचिव वासिफ जमा खां, आयोजन सचिव महेश साहिल, चंद्रमौलि भारद्वाज, विनय श्रीवास्तव, बीजू पांडेय, मनोज मिश्रा, अर्पित कबीर, हर्षेंद्र सिंह चंदेल, वैभव द्विवेदी, अजय यादव आदि उपस्थित रहे।