Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

खुद दाड़ी कटवाकर बोला, ट्रेन में शरारती तत्वों ने काटी, फिर पोल खुली तो कान पकड़कर मांगी माफी..

समरनीति न्यूज, डेस्कः कुछ लोग अपनी हरकतों से माहौल खराब करने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ते। पश्चिमी यूपी में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जो पुलिस की सतर्कता और समझदारी के चलते सुलझ गया। दरअसल, एक मुस्लिम युवक ने गर्मी से परेशान होकर खुद अपनी दाड़ी कटवा ली। इसके बाद कपड़े फाड़कर घर पहुंचा। वहां समाज व परिवार से डरकर झूठी कहानी गढ़ दी कि ट्रेन में कुछ शरारती तत्वों ने उसकी दाड़ी काट दी है और कपड़े भी फाड़ दिए हैं। उसके एक रिश्तेदार ने आनन-फानन में तेजी दिखाते हुए मामले को लेकर मुख्यमंत्री, डीआईजी, गृहमंत्री समेत बागपत पुलिस को ट्वीट कर डाले। वीडियो बनाकर वायरल किए गए।

रिश्तेदार ने अधिकारियों को कर दिए ट्वीट  

उधर, ट्वीट होते ही पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने युवक मोहम्मद फारूक पुत्र मुन्ना खां, निवासी मुगलपुरा (बागपत) को हिरासत में ले लिया और उससे पूरी घटना की जानकारी ली। अपने बयानों में फारूक के झूठ की पोल खुल गई। पोल खुलते ही उसने अपनी गलती मान ली और सबकुछ सच-सच बता दिया। इतना ही नहीं गलती का एहसास होने पर शर्मिंदा मोहम्मद फारूक ने कोतवाली में हाथ जोड़कर और कान पकड़कर सभी से अपनी गलती के लिए माफी मांगी।

ये भी पढ़ेंः मुख्यमंत्री योगी ने बांटे विभाग, नकारा साबित हो रहे मंत्रियों को किया किनारे, तो कर्मठों को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

बताया जाता है कि फारूक छाता बनाने का काम करता है और गुरुवार को दोस्त के पास दिल्ली पहुंचा था। वहां खजूरी पुस्ते के पास पहुंचकर एक हेयर सैलून पर उसने दाढ़ी कटवाई। इसके बाद रात करीब 10 बजे वापस बागपत अपने घर पहुंचा। वहां परिवार और समाज के लोगों के डर से उसने यह कहानी गढ़ दी। बागपत एसपी ने कहा है कि किसी ने उसकी दाड़ी नहीं काटी, बल्कि उसने खुद ही दाड़ी कटवाई थी।

ये भी पढ़ेंः दुस्साहसः यूपी में दिनदहाड़े ICICI बैंक में डकैती, ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर लाखों लूट ले गए बदमाश