Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

श्री राम मंदिर भूमि पूजन : लता मंगेशकर बोलीं, हर धड़कन-हर सांस कह रही ‘जय श्री राम’

Shri Ram Mandir Bhoomi Poojan: Lata Mangeshkar said, every beat and every breath saying 'Jai Shri Ram'

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्कः देश की सुप्रसिद्ध गायिका लता मंगेशकर ने भगवान श्रीराम के अयोध्या में मंदिर के भूमि पूजन को लेकर बड़ी बात कही है। भूमि पूजन शुरू होने पर लता ने कहा है कि वह बहुत खुश हैं और आज भले ही कोरोना के चलते लाखों रामभक्त वहां न पहुंच पा रहे हों, लेकिन हर किसी का ध्यान श्री राम के चरणों में ही है। अपने ट्विटर एकाउंट से लता मंगेश्कर ने लिखा है कि उनको खुशी है कि यह श्री राम भूमि पजून का यह समारोह नरेंद्रभाई के करकमलों से हो रहा है।

ट्वीट कर जाहिर की खुशी

आगे उन्होंने लिखा है कि आज वे ही नहीं, उनका पूरा परिवार और पूरा संसार बहुत खुश है। मानो हर सांस, हर धड़कन यही कह रही है जय श्री राम।

Shri Ram Mandir Bhoomi Poojan: Lata Mangeshkar said, every beat and every breath saying 'Jai Shri Ram'

सुप्रसिद्ध गायिका लता मंगेशकर ने ट्वीटर पर अपनी पोस्ट में लिखा है कि आज कई राजाओं, कई पीढ़ियों और समस्त विश्व के राम भक्तों द्वारा देखा गया, सदियों से अधूरा सपना पूरा होने जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः श्रीराम के भव्य मंदिर भूमि पूजन को पीएम नरेंद्र मोदी अयोध्या पहुंचे, हनुमान गढ़ी में किया पूजन

उन्होंने कहा कि कई वर्षों से वनवास के बाद आज अयोध्या में प्रभु श्रीराम के भव्य मंदिर का पुनर्निर्माण शुरू होगा। आगे उन्होंने लिखा कि इसका बड़ा श्रेय माननीय लालकृष्ण आडवाणी जी को भी जाता है क्योंकि उन्होंने रथ यात्रा से पूरे देश के लोगों को इसके प्रति जागरुक किया था। साथ ही जनजागृति का श्रेय माननीय बालासाहेब ठाकरे को भी जाता है। आगे लता लिखती हैं कि उनको खुशी है कि यह काम नरेंद्र भाई के करकमलों द्वारा हो रहा है।

ये भी पढ़ेंः स्वर कोकिला लता मंगेशकर के हाथों में कपूर खानदान का लाडला वारिस..