Saturday, September 26सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

सीतापुर : गैंगरेप आरोपियों से पुलिस मुठभेड़, दरोगा समेत आरोपी घायल

Sitapur: Police encounter with gangrape accused, accused including the injured injured - arrested

समरनीति न्यूज, सीतापुर : जिले में लगभग एक सप्ताह पूर्व एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप करके उसका वीडियो वायरल करने वाले आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इस दौरान बदमाशों की गोली से एक दरोगा घायल हो गए, वहीं बदमाश भी घायल हुआ है। पुलिस ने एक बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। बताते चलें कि पुलिस इस मामले में अबतक तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

गैंगरेप के बाद कर दिया वीडियो वायरल

बताते चलें कि जिले के इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की से कुछ युवकों ने गैंगरेप किया था। इसके बाद गैंगरेप का वीडियो भी वायरल कर दिया था। मामला सामने आने के बाद पीड़िता ने दो नामजद सहित पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने आरोपी शिबू को गिरफ्तार कर लिया। वहीं दूसरे आरोपी कौशल को भी पकड़ लिया है।

ये भी पढ़ें : शर्मनाक : एबुलेंस में सेक्स रैकेट, रंगरेलियां मनाता स्वास्थ्य कर्मी, वीडियो वायरल 

तीसरा आरोपी आसिफ मुठभेड़ में गिरफ्तार हो गया है। मुठभेड़ में बदमाश आशिफ और दरोगा शशांक पांडे घायल हुए हैं। पुलिस के अनुसार आरोपी दानिश, आबिद व कौशल पकड़े गए हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि फरार आरोपी नाजिम को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उधर, आरोपियों के गांव हाजीपुर में भारी संख्या में पुलिस और पीएसी के जवान तैनात हैं। एसपी आरपी सिंह खुद स्थिति पर पूरी नजर रख रहे हैं।

ये भी पढ़ें : Big Breaking : कोविड अस्पताल से भागे गैंगरेप के दो आरोपी, चित्रकूट में हड़कंप मचा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *