Sunday, May 31सही समय पर सच्ची खबर...

बांदाः दामाद ने ससुराल में खाया जहर, अस्पताल में तोड़ा दम, हादसे में दो गंभीर

Son-in-law ate poison in hospital, died in hospital, Injured in two accidents

समरनीति न्यूज, बांदाः एक युवक ने अपनी ससुराल में जहरीला पदार्थ खा लिया। इससे उसकी हालत बिगड़ गई और जिला अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया। परिजन आत्महत्या का कारण नहीं बता सके हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। देहात कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला निवासी रंजीत सिंह (27) ने तिंदवारी थाना क्षेत्र के कुरसेजा गांव में अपना घर बनवाया है। वहीं परचून की दुकान करके अपना और अपने परिवार का भरण पोषण करता था। उसकी शादी तिंदवारी थाने की ही गोखरही गांव में हुई थी।

कारण नहीं बता सके ससुरालीजन

गुरुवार को रंजीत सिंह बांदा से गेहूं लेकर अपनी ससुराल गोखरही पहुंचा था। वहां पर उसने अज्ञात कारणों के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया। ससुराल पक्ष के लोगों ने उसे जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया। देर रात इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मृतक के परिवार में पत्नी मनीषा के अलावा दो पुत्र भी हैं। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

बाइक से गिरकर घायल दोनों भर्ती

उधर, जिले में हुए एक सड़क हादसे में बुधवार देर रात बाइक पर सवार होकर अपने घर लौट रहे दो युवक हादसे में घायल हो गए। आसपास के लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। वहां दोनों की हालत गंभीर बनी है। बताया जाता है कि गिरवां थाना क्षेत्र के तेरहा गांव निवासी राम सुफल (39) और उनके पड़ोसी कामता अवस्थी (29) दोनों किसी काम से बिसंडा थाना क्षेत्र के कैरी गांव गए थे। रात में वहां से दोनों लोग बाइक से घर लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में घायल हो गए। दोनों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ेंः कैबिनेट बैठकः ‘सांड की आंख’ टैक्स फ्री, अयोध्या दीपोत्सव मेले को राज्य मेला का दर्जा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *