Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा DIG दीपक कुमार के टाॅप-10 और कोविड-19 पर खास निर्देश

This special instruction on Banda DIG Deepak Kumar's Top-10 Rogues-Corona ..

समरनीति न्यूज, बांदाः चित्रकूटधाम मंडल के डीआईजी दीपक कुमार ने जिले के अपर पुलिस अधीक्षक व सर्किल आफिसरों (सीओ) के साथ अपराध समीक्षा बैठक की। इस दौरान डीआईजी दीपक के तेवर अपराध और कोविड-19 को लेकर काफी तल्ख दिखाई दिए। उन्होंने अधिनस्थ अधिकारियों को दो टूक निर्देश दिए हैं कि सभी टाॅप-10 अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके जेल पहुंचाया जाए। साथ ही कोई भी गैंगस्टर/हिस्ट्रीशीटर बचने न पाए। आपराधिक प्रवत्ति के दबंग व्यक्तियों पर नजर रखी जाए।

एएसपी और सीओ के साथ समीक्षा बैठक

उनके खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई करने में देरी न की जाए। अपराधियों पर तेजी के साथ लगाम कसी जाए। साथ ही नाली या जमीनी विवाद के छोटे से छोटे मामले को भी गंभीरता से लिया जाए, ताकि बात बढ़ने न पाए।

This special instruction on Banda DIG Deepak Kumar's Top-10 Rogues-Corona ..

इसके साथ ही डीआईजी बांदा ने अधिनस्थ अधिकारियों से कहा कि यह समय पुलिस को लिए दोहरी चुनौती वाला है। अपराध को रोकना पुलिस का काम है, लेकिन इस वक्त अहम जिम्मेदारी कोविड-19 से लोगों को बचाना भी है। डीआईजी ने कहा कि लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग के लिए जागरुक किया जाए। उनको माॅस्क लगाने के लिए कहा जाए। ताकि कोविड-19 के संकट से बचाया जा सके। डीआईजी ने साफ कहा कि लोगों को यह बताना जरूरी है कि माॅस्क और सोशल डिस्टेंसिंग ही कोरोना से बचा सकती है। इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक बांदा समेत अन्य सीओ व अधिकारी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ेंः कोविड-19: बांदा डीआईजी दीपक कुमार ने संभाला मोर्चा, लोगों से की बातचीत

ये भी पढ़ेंः बांदा प्रशासन का ओवरलोड बालू ट्रकों पर तगड़ा एक्शन, त्रिपाल से ढके थे ट्रक..