Tuesday, April 23सही समय पर सच्ची खबर...

पिता सन्नी देओल से कैसे हैं बेटे के रिश्ते, एक इंटरव्यू में खुद करण ने खोला यह राज..

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्कः सन्नी देओल के अपने पिता धर्मेंद्र के साथ बेहद करीबी रिश्तों की बात किसी से छिपी नहीं है। अब जिक्र खुद सन्नी का उनके बेटे करण से रिश्तों को लेकर करते हैं। पिता सन्नी से अपने रिश्तों को लेकर खुद करण ने एक इंटरव्यू के दौरान रहस्य से पर्दा उठाया है।

दरअसल, बॉलीवुड में सनी देओल ने इंडस्ट्री में अपनी एक बिल्कुल अलग और सफल इमेज बनाई है। अब सन्नी ने राजनीति में भी अपनी जगह बना ली है। हाल ही में वह पंजाब के गुरदासपुर से सांसद बने हैं।

पिता को खुद का सुपरहीरो मानते हैं करण 

वहीं पर्सनल लाइफ में सनी देओल कैसे पिता हैं और उनके अपने बेटे से कैसे रिश्तें हैं, इसका खुलासा खुद उनके बेटे करण ने एक इंटरव्यू में किया है। हांलाकि पिता की तरह करण भी ऐसी बातों से बचते हैं लेकिन इस बार उन्होंने खुलकर बोला है।

करण देओल ने डीएनए को दिए इंटरव्यू में कहा कि लोग अपने सुपरहीरो को अपने मॅाडल में देखते हैं लेकिन मैं अपना सुपरहीरो अपने पिता को मानता हूं। उनको कई उतार-चढ़ाव में देखा है, उन्होंने कभी हिम्मत नहीं हारी और हमेशा हिम्मत से लड़ते रहे।

करण ने कहा कि उनके पापा ने हमेशा उनके कहा है कि हिम्मत मत हारो, फाइट करो। कहा कि पिता की इसी बात ने मुश्किल हालातों में उनके लिए सहारे का काम किया। कहा कि बचपन में भी पिता अगर मुझे कभी रोते हुए देखते तो यही कहते थे कि फाइट करो, हिम्मत न हारो।

दादा धर्मेंद्र के भी बेहद करीब हैं करण  

वहीं करण ने अपने दादा धर्मेंद्र के साथ वाली कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। बता दें कि धरम पाजी का यह पोता उनके बेहद करीब है। बहरहाल, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि फिल्म इंडस्ट्री के सबसे हेंडसम-हीमैन हीरो धर्मेंद्र के बेटे सनी का बेटा, दर्शकों पर अपना कैसा असर छोड़ेगा।