Saturday, April 20सही समय पर सच्ची खबर...

Next Week होगा सनी लियोनी की बायोपिक ‘करणजीत कौर : द अनटोल्ड स्टोरी’ का प्रीमियर

मनोरंजन डेस्‍कः पिछले दिनों Bollywood Actress सनी लियोनी की Biopic ‘करणजीत कौर : द अनटोल्‍ड स्‍टोरी’ काफ़ी चर्चा में रही। कुछ positive तो कुछ Negative चर्चाओं के बीच अब उनकी इस Biopic को लेकर News मिल रही है कि अगले हफ्ते होने वाला है इस Web Seriese का Grand प्रीमियर। इसके अलावा और क्‍या होगा इसमें खास, Lets come to know।

This is the information 

गौरतलब है कि सनी लियोनी की बायोपिक में उनकी जिंदगी से जुड़े कई राज के पन्ने खुलने वाले हैं। वैसे यहां एक बात तो है कि उनकी जिंदगी से जुड़े हर पहलू के बारे में लोग भी जानने के लिए बेहद उत्सुक हैं। इस बारे में लेटेस्‍ट जानकारी ये है कि सनी के जीवन पर बनने वाली वेब सीरीज ‘करणजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ का प्रीमियर मंगलवार को जी5 पर किया जाएगा।

जी-5 पर होगा telecast 

जी हां, आप सही सुन रहे हैं कि सनी की बायोपिक का प्रीमियर जी5 पर प्रसारित किया जाएगा। शायद ये ऐसा पहला मौका होगा जब कोई एक्टर खुद अपनी ही बायोपिक में खुद का किरदार निभात नजर आने वाला है। इसको लेकर खुद पिछले दिनों अपने एक इंटरव्यू में सनी ने कहा था कि वेब सीरीज में वह अपने जीवन के हर पहलू के बारे में बताएंगी।

 

Sunny herself has told this 

आगे उन्‍होंने कहा कि, ‘मुझे नहीं पता कि लोग इस पर अपनी क्या प्रतिक्रिया देंगे। मैंने अपने किरदार को पूरी इमानदारी से निभाने की कोशिश की है। मैं इस बात से जरूर डरी हुई हूं कि लोग क्या सोचेंगे क्योंकि कहानी में उन्हें अच्छा और बुरा सब कुछ देखने को मिलेगा। इस बायोपिक में लोग उस करणजीत वोहरा को देख सकेंगे जो वाकई मैं हूं।’