Tuesday, April 23सही समय पर सच्ची खबर...

चिन्मयानंद ने कबूला जुर्म, मालिश के लिए छात्रा को बुलाया था, शर्मिंदा हूं.! गिरफ्तारी के बाद जेल..

समरनीति न्यूज, शाहजहांपुरः भाजपा सरकार में पूर्व गृह राज्यमंत्री रहे स्वामी चिन्मयानंद यानि कृष्णपाल सिंह को आखिरकार एसआईटी ने शुक्रवार को छात्रा से रेप के मामले में गिरफ्तार कर लिया। उधर, पुलिस ने चिन्मयानंद से रंगदारी मांगने वाले पीड़िता के परिचित तीन युवकों को भी गिरफ्तार करके जेल भेजा है। इस मामले में पीड़िता का भी नाम आ रहा है।

उधर, गिरफ्तार करने बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ आश्रम पहुंची एसआईटी टीम ने चिन्मयानंद को हिरासत में ले लिया। वहां से चिन्मयानंद को सीधे मेडिकल ट्रामा सेंटर ले गई, फिर कोर्ट में पेश किया। सुनवाई के बाद अदालत ने चिन्मयानंद को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

chinmyanand rape case

हाल ही में दर्ज हुए थे पीड़ित छात्रा के 164 के बयान

इस दौरान कोर्ट परिसर से लेकर ट्रामा सेंटर तक भारी सुरक्षा बंदोबस्त किए गए थे। एसआइटी प्रभारी नवीन अरोड़ा के साथ पुलिस अधिकारी भी मौजूद रहे। उधर, डीजीपी ओपी सिंह ने कहा है कि जांच में कहा कि चिन्मयानंद के सेक्स वीडियो सही पाए गए हैं, इसी के बाद उनकी गिरफ्तारी की गई है। उन्होंने कहा कि मामले में चिन्मयानंद के खिलाफ सभी सबूत इकट्ठा होने के बाद ही गिरफ्तार किया गया है।

chinmyanand rape case

भीमराव अंबेडकर पुलिस अकादमी में एक कार्यक्रम में आए डीजीपी सिंह ने कहा कि स्वामी चिन्मयानंद को ब्लैकमेल करने वाले तीन लोग भी गिरफ्तार हुए हैं। बतात चलें कि इससे पहले पीड़िता ने धमकी दी थी कि अगर चिन्मयानंद को एसआईटी ने गिरफ्तार नहीं किया तो वह आत्मदाह कर लेगी।

ये भी पढ़ेंः ..अब आए कार्रवाई की जद में चिन्मयानंद, 7 घंटे पूछताछ-आश्रम भी सील

ये भी पढ़ेंः चिन्मयानंद मामलाःपीड़ित छात्रा बोली- चिन्मयानंद गिरफ्तार नहीं हुए तो कर लूंगी आत्मदाह