Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

आतंकी मसूद अजहर ने दी धमकी, राम मंदिर बनाया तो दिल्ली से काबूल तक लेंगे बदला

समरनीति न्यूज, डेस्कः देश में राम मंदिर निर्माण को लेकर जहां मांग तेज हो रही है वहीं दूसरी ओर इस्लामिक आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने भारत को इसे लेकर धमकी दी है। मीडिया रिपोर्टों की माने तो इस आतंकी संगठन के सरगना मसूद अजहर ने राममंदिर और बाबरी मस्जिद पर 9 मिनट का आडियो जारी किया है।

जैश-ए-मोहम्मद ने आडियो जारी कर दी धमकी 

इस आडियो में भारत को धमकी दी गई है कि अगर राममंदिर बनाया गया तो नई दिल्ली से लेकर काबुल तक कहर बरपाया जाएगा। मुसलमान लड़के इसका बदला लेंगे और और इसके लिए तैयार भी बैठे हैं।

ये भी पढ़ेंः आयोध्या पहुंचे उद्धव ने भरी हुंकार, बोले- श्रेय नहीं बल्कि आयोध्या में राम मंदिर निर्माण की तारीख दे सरकार

बताया जा रहा है कि इस आडियो में आतंकी सरगना मसूद ने यह भी कहा है कि राम मंदिर के नाम पर हिंदू त्रिशूल लेकर इकट्ठा हो रहे हैं और हमारे मुसलमान भाइयों को डरा रहे हैं।

कहा, मोदी चुनावों के लिए कर रहा सबकुछ 

बताते हैं कि मसूद ने कहा है कि तुम लोग मंदिर के लिए सरकारी रुपए खर्च करोगे और मुसलमान अपनी जान की कुर्बानी देने को तैयार हैं। बताया जाता है कि इस आडियो में मसूद ने करतारपुर कारिडोर के कार्यक्रम में भारतीय मंत्रियों को बुलाने पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि यह सही नहीं है।

ये भी पढ़ेंः वसीम रिजवी की फिल्म ‘राम जन्मभूमि’ का पोस्टर जारी, राजनीतिक गलियारे में मचा हड़कंप

सरगना ने कहा है कि भारत का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यह सबकुछ चुनावों के लिए कर रहा है। बताते चलें कि हाल ही में अयोध्या में राम मंदिर को लेकर शिवसेना और हिंदू परिषद की ओर से एक महासभा का आयोजन किया गया था। इस मौके पर लाखों लोग अयोध्या में जुटे थे।