Thursday, January 23सही समय पर सच्ची खबर...

चित्रकूट में सहायक लेखाधिकारी के घर में घुसे बदमाश, ललकारने पर भागे

miscreant entered the house of Assistant Accountant in Chitrakoot, arrested in CCTV

समरनीति न्यूज, बांदा/चित्रकूटः शहर में प्रयागराज रोड पर स्थित वन विभाग में तैनात सहायक लेखाधिकारी चंद्रमोहन द्विवेदी के घर पर बदमाशों ने धावा बोल दिया। खिड़कियों में तोड़फोड़ करते हुए बदमाशों ने घर में घुसने की कोशिश की। आहट पाकर घर के भीतर सो रहे बहू और बेटे गौरे की नींद खुल गई। इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए।

सीसीटीवी में कैद हुई बदमाशों की फोटो

बदमाशों की फोटो और पूरी हरकतें सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई हैं। पुलिस फुटैज के आधार पर बदमाशों को पकड़ने की कोशिश कर रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

miscreant entered the house of Assistant Accountant in Chitrakoot, arrested in CCTV

बताया जाता है कि सहायक लेखाधिकारी द्विवेदी चित्रकूट में वन विभाग में तैनात है। बीते दिवस वह पत्नी के साथ प्रयागराज गए हुए थे। घर में बेटा गोरे और बहू मौजूद थे। आधी रात को करीब डेढ़ बजे आधा दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने घर पर धावा बोल दिया।

ये भी पढ़ेंः चित्रकूट में मुंबई-हावड़ा रूट पर ट्रेन से कटा तेंदुआ, शव का हुआ पोस्टमार्टम

बदमाशों ने घर में घुसने की पूरी कोशिश की। खिड़कियों में भी तोड़फोड़ की। तोड़फोड़ की आवाज सुनकर घर में मौजूद लोग जाग गए। उनके ललकारने पर बदमाश वहां से भाग निकले। रविवार सुबह पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस सीसीटीवी फुटैज खंगाल रही है। कोतवाल प्रभारी अनिल सिंह का कहना है कि मौके पर पुलिस टीम ने जाकर जांच पड़ताल की है। कहा कि बदमाशों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः चित्रकूटधाम मंडल के आयुक्त बने गौरव दयाल, सीतापुर-कानपुर में भी..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *