Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में ‘सुसाइड प्वाइंट’ साबित हो रहा इस नदी का पुल !

ken rever in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः शहर से सटे केन नदी का पुल शहर के लिए सुसाइड प्वाइंट बनता जा रहा है। दो दिन पहले एक युवक ने इस पुल से कूदकर जान दी थी। बुधवार को अलग-अलग समय पर दो लोगों ने पुल से नदी में छलांग लगा दी। इसके बाद एक युवक ने भी कुछ देर बाद वहां पहुंचकर नदी में छलांग लगाई। ये दोनों अलग-अलग जगहों से थे। हालांकि दोनों को ही गोताखोरों ने नदी से निकाल लिया। शहर से सटे इस पुल से अक्सर लोगों के कूदने की खबरें मिल ही जाती हैं।

आए दिन पुल से कूदने के मामले

दोनों का जिला असप्ताल में इलाज चल रहा है। बताते चलें कि बांदा शहर से जुड़े केन नदी के इस पुल पर आए दिन लोगों के नदी में कूदने के मामले सामने आ रहे हैं। इनमें से ज्यादातर इलाकाई मछुआरों द्वारा बचा लिए जाते हैं।

young man died by jumping into Ken river in Banda

दो ने लगाई छलांग, दोनों बचाए गए

बताया जाता है कि मटौंध थाना क्षेत्र के गोयरा मुगली गांव निवासी शहबाज (30) पुत्र नवाब खां ने बुधवार की दोपहर पुल से केन नदी में छलांग लगा दी। नदी के नजदीक खड़े मल्लाहों ने देखा तो उसे पानी में कूद गए और किसी तरह बाहर निकाला। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। खबर पाकर परिजन भी रोते-बिलखते जिला अस्पताल पहुंच गए। परिजनों का कहना है कि शहबाज अपसाद में था। इसलिए ऐसा कद उठाया है।

4 दिन पहले भी युवक दे चुका जान

बताते हैं कि इसी तरह बुधवार को ही शहर के कटरा मुहल्ला निवासी अरविंद मिश्रा (52) पुत्र किशोरीलाल केन नदी के सड़क पुल पहुंचा। सन्नाटे में उसने केन नदी पुल से छलांग लगा दी। मल्लाहों ने ही उसे भी नदी से बाहर निकाला। बाद में पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। उनके परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। इस मामले का कारण अज्ञात बताया गया है। बताते चलें कि 4 दिन पहले इसी पुल से केवटरा मुहल्ला निवासी अभिषेक उर्फ छोटू सिंह पुत्र मान सिंह ने जान दे दी थी।

ये भी पढ़ेंः बांदाः झाड़ियों में रोता-बिलखता लावारिश मिला नवजात, ऐसे बची जान..

ये भी पढ़ेंः बांदा में मंदिर जा रहे हिस्ट्रीशीटर को गोली मारी, कानपुर रेफर