Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में व्यापारियों ने सदर विधायक को पुरानी सब्जी मंडी की समस्या बताई

Traders raised problem of old vegetable market in front of Sadar MLA

समरनीति न्यूज, बांदाः शहर की पुरानी सब्जी मंडी के छोटे फुटकर दुकानदारों के लिए पुरानी सब्जी मंडी खोले जाने की मांग को लेकर फल एवं सब्जी विक्रेता संघ ने सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी से मुलाकात की। इससे पहले सभी ने जिलाधिकारी सहित उच्चाधिकारियों को ज्ञापन दिया। लेकिन अभी तक कोई निष्कर्ष न निकलने पर रविवार को सदर विधायक से मिले। सभी ने विधायक को अपनी समस्याएं बताते हुए मांग की। सब्जी विक्रेताओं सहित समाज सेवियों ने सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी को ज्ञापन देकर सब्जी मंडी खुलवाये जाने की मांग की है।

कोरोना संकट के चलते बंद है सब्जी मंडी

ज्ञापन में फल एवं सब्जी विक्रेता संघ के अध्यक्ष शाहनवाज ने बताया कि वैश्विक महामारी में लाॅकडाउन के चलते बंद पड़ी पुरानी सब्जी मंडी गयागंज बांदा में गरीब दुकानदारों की अभी भी दुकाने बंद हैं जिनको खोले जाने के संबंध में बीते 22 अप्रैल, 27 मई, 31 मई, 1 जून तथा 19 जून को जिलाधिकारी सहित अन्य उच्चाधिकारियों को ज्ञापन दिया था।

ये भी पढ़ेंः अपेडटः covid-19: बांदा में माता-पिता के बाद बेटे समेत 4 और पाॅजिटिव मिले, कुल संख्या 52..

अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है। इससे दुकानदारों को परिवार का भरण पोषण करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सब्जी विक्रेताओं ने मांग की है कि पुरानी सब्जी मंडी को खुलावाया जाए। इससे परिवार को आर्थिक संकट का सामना नहीं करना पडे। इस दौरान अमित सेठ भोलू, संजय, महेश कुमार यादव, सुरेश यादव, नीलम, प्रेमबाबू, राहुल वर्मा, हनीफ, संतोष सिंह, रामपाल, रफीक अहमद, चुन्ना राइन, शफीक खा सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ेंः बांदा के शहीद सीओ देवेंद्र मिश्रा का कानपुर में अंतिम संस्कार, बेटी वैष्णवी ने दी मुखाग्नि