Thursday, April 18सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में दर्दनाक हादसा, बाइक सवार दो युवकों की मौत

accident

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में हुए एक दर्दनाक हादसे में ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब एक युवक अपने दोस्त के साथ पिता के लिए दवाई लेकर घर लौट रहा था। घटना की जानकारी पर परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। चालक मौके से फरार हो गया है, लेकिन उसकी पहचान हो गई है। पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि चालक की तलाश की जा रही है। उसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। उधर, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

दोस्त संग पिता की दवाई लेकर लौट रहा था युवक

बताया जाता है कि गिरवां कस्बा निवासी दिनेश तिवारी उर्फ कालू (36) पुत्र रामकिशोर शाम को गिरवां थाना क्षेत्र के सारीपुर गांव निवासी अपने साथी सुनील उर्फ शीलू (28) पुत्र रामकिशुन के साथ बाइक से पिता के लिए दवाई लेने गया था। उनके पिता आग से झुलस गए थे। बताते हैं कि दोस्त के साथ वह दवाई लेकर लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में गिरवां चैराहा के नजदीक सामने से आ रहे पुआल लादे ट्रैक्टर ने बाइक की टक्कर मारते हुए दोनों को रौंद दिया। दोनों की मौके पर ही दर्दनाक ढंग से मौत हो गई।

ये भी पढ़ेंः बुंदेलखंडः हत्यारों के चंगुल से छूटकर भागा खून से लतपत 9 साल का मासूम, घर पहुंचते ही मौत

हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही घर वालों में कोहराम मच गया। परिजन भी मौके पर पहुंच गए। खबर मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। बावल की आशंका पर पुलिस ने आनन-फानन में शवों को अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद कार्रवाई शुरू कर दी।

मौके से फरार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मृतक के भाई बबलू तिवारी ने बताया कि कालू अविवाहित था, जबकि मृतक दोस्त शीलू की शादी छह माह पहले ही हुई थी। वह किसानी करते थे। मृतक के भाई बबलू ने शहर कोतवाली क्षेत्र के तिंदवारा गांव निवासी ट्रैक्टर चालक दरबारी लाल के विरुद्ध थाने में तहरीर दी है। गिरवां थानाध्यक्ष शशि कुमार पांडेय ने बताया कि मृतक के भाई की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जल्द ही आरोपी चालक को गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः बांदा जीआईसी में प्रतियोगिता, छात्रा मोहिनी-छात्र हिमांशु अव्वल

ये भी पढ़ेंः बांदा में लेखपालों ने बुलंद की हक की आवाज, आंदोलन जारी