Wednesday, February 26सही समय पर सच्ची खबर...

ललितपुरः कालेज से लौट रहीं छात्राओं को बस ने रौंदा, दोनों की मौत

samarneetinews Banda accident
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा/ललितपुरः राष्ट्रीय राजमार्ग पर नेहरू महाविद्यालय के पास गुरुवार दोपहर को दर्दनाक हादसा हो गया। कालेज से लौट रहीं दो छात्राओं को अनियंत्रित बस ने रौंद दिया। दोनों छात्राओं की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मची अफरा-तफरी के बाद चालक और परिचालक बस छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेक पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं बस को कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू क दी है। यह हादसा ललितपुर जिले में झांसी-ललितपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार दोपहर को हुआ।

कालेज से घर लौट रही थीं दोनों छात्राएं

बताया जाता है कि सदर कोतवाली क्षेत्र में झांसी-ललितपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर थोड़ी-थोड़ी दूरी पर दीपचंद चौधरी डिग्री कालेज और नेहरू डिग्री कालेज हैं। बताते हैं कि आज गुरुवार दोपहर को दीपचंद चौधरी कालेज की छात्रा नंदनी झा और नेहरू कालेज की छात्रा ज्योति यादव पढ़ाई करके वापस घर लौट रही थीं।

ये भी पढ़ेंः पत्नी ने प्रेमी संग पति को पहले खिलाया खाना, फिर करा दिया कत्ल

दोनों कालेजों से थोड़ी दूरी ही निकली थीं कि तभी अनियंत्रित गति से आ रही बस ने दोनों छात्राओं को रौंद दिया। बस इतनी तेज रफ्तार में थी कि छात्राओं को जरा भी संभलने का मौका नहीं मिला। गुस्साए लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात को संभालते हुए छात्राओं के परिजनों को सूचना दी। साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। उधर, दोनों छात्राओं के परिवार वालों को जब हादसे की जानकारी हुई तो उनमें कोहराम मच गया।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में MBBS की छात्रा रहस्यमय हालात में लापता, बैराज पर मिली लावारिस स्कूटी 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *