Friday, May 17सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में दो बेटियों ने फांसी लगाकर खत्म की जीवनलीला, परिवार हुए बेहाल

15-year-old girl hanged in Banda
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में रविवार को दो बेटियों ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। घटना से दोनों परिवारों में कोहराम मचा है। परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस का कहना है कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज गया है। हालांकि, समाचार लिखे जाने तक घटनाओं का कारण पता नहीं चला है। पुलिस का कहना है कि दोनों मामलों की जांच की जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इनमें से एक घटना शहर कोतवाली क्षेत्र की बताई जा रही है। वहीं दूसरी घटना देहात कोतवाली क्षेत्र में हुई। लाॅकडाउन के बीच इस तरह की घटना से इलाके के लोग भी स्तब्ध हैं।

शहर के मर्दननाका में एक घटना

बताया जाता है कि शहर के मर्दननाका मुहल्ला निवासी स्व. रमेश यादव की बेटी राधा (16) का शव घर में लटका मिला। परिजनों ने कहा कि उसने आत्महत्या की है। हालांकि, परिवार के लोग आत्महत्या का कारण नहीं बता सके। कोतवाली प्रभारी दिनेश सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पता किया जा रहा है कि लड़की ने क्यों आत्महत्या की।

दूसरी देहात कोतवाली क्षेत्र में हुई

वहीं एक दूसरे मामले में देहात कोतवाली क्षेत्र के बरगहनी गांव निवासी कल्लू प्रसाद की बेटी पुष्पा (17) ने आज रविवार सुबह घर में छत के कुंडे से साड़ी बांधकर फांसी लगा ली। परिजनों का कहना था कि वे सभी फसल काटने खेतों पर गए थे। इसी बीच यह घटना हुई। उधर, देहात कोतवाली प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः कोरोना लाॅकडाउनः बांदा में 7 हाॅट स्पाॅट घोषित, 3 सेक्टर में बंटा शहर 

ये भी पढ़ेंः बांदा में पुलिस पर बरसे फूल, इंस्पेक्टर शशि पांडे का सिपाहियों समेत मालाओं से सम्मान